महिला बैंक अधिकारी ने नंदोई से लड़ाया इश्क, पति को धोखा देकर नंदोई के संग विदेश हुई फुर्र

ख़बर शेयर करें

अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है जहां एक बैंक अधिकारी महिला को अपने नंदोई से प्यार हुआ . घटना उत्तर प्रदेश के लखनऊ से सामने आई है एक महिला बैंक अफसर नंदोई के प्यार में इस कदर पागल हुई कि वह पति को धोखा देकर उसके संग विदेश भाग गई।

लखनऊ में केनरा बैंक में तैनात रही महिला सर्किल ऑफिसर ने पति को धोखा देकर नंदोई के साथ फरार हो गई यूएसए जाने के लिए महिला ने शादी होने की बात छिपा कर पासपोर्ट तैयार कराया। जिसके बाद वह नंदोई के साथ चली गई। युवक के साथ उसकी बहन का घर भी टूट गया। जिससे परेशान होकर पीड़ित ने गोमतीनगर कोतवाली में पत्नी और जीजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: बिना ड्राइवर के दौड़ी पिकअप गाड़ी, चीता बाइक लोगों ने बचाई, पुलिस की चिता बाइक हुई क्षतिग्रस्त,

गोमतीनगर निवासी युवक की शादी वर्ष 2017 में आगरा निवासी युवती से हुई थी। जो केनरा बैंक में सर्किल ऑफिसर थी। कुछ वक्त बाद महिला का तबादला गुरुग्राम हो गया। जहां वह पति के साथ रहने लगी। इस दौरान आरोपी महिला का व्यवहार बदल गया। पति के साथ सास-ससुर को वह बेवजह परेशान करने लगी।

पारिवारिक कलह की पड़ताल करने पर युवक को पत्नी के अनैतिक संबंध नंदोई से होने का पता चला। जिस पर पीड़ित ने एतराज जताया। यह बात महिला बैंक कर्मी को पसंद नहीं आई। वह पति को छोड़ कर किराए के मकान में रहने लगी। इस बीच युवक की बहन को पति ने छोड़ दिया। जिसका मुकदमा भी न्यायालय में चल रहा है। वर्ष 2019 में युवक की पत्नी और नंदोई लापता हो गए। खोजबीन करने पर जानकारी मिली की दोनों लोग कैलीफोर्निया में रह रहे हैं

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:पत्नी के साथ ससुराल आया था युवक,नदी में डूबने से दंपती की मौत…मार्च में हुए थी शादी

विवाहित होने की बात छिपा बनवाया पासपोर्ट
आरोपी महिला ने देश छोड़ने की मंशा के तहत पासपोर्ट बनवाया। जिसमें महिला ने शादी होने की बात छिपा ली। वर्ष 2019 में वह बी-टू वीजा लेकर गई। करीब डेढ़ साल तक रहने के बाद वापस आई। जिसके बाद एच-फोर वीजा पर वापस यूएसएस चली गई। यह जानकारी युवक को काफी वक्त बाद हुई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand: बेवफा पत्नी होटल में प्रेमी के साथ माना रही थी रंगरेलिया,पत्नी को पति ने पकड़ा, जाने क्या हुआ आगे

पीड़ित के मुताबिक पत्नी के साथ जीजा भी घर छोड़ कर जा हैं। जिसकी वजह से युवक और उसकी बहन का परिवार टूट गया। दोनों लोगों की सामाजिक प्रतिष्ठा भी धूमिल हुई। यह आरोप लगाते हुए पीड़ित ने गोमतीनगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। इंस्पेक्टर गोमतीनगर बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें