हल्द्वानी आरटीओ कार्यालय के बाहर दलालों के अड्डे पर चला आरटीओ का बुलडोजर -देखे VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत के आरटीओ कार्यालय में छापामारी के बाद जहां आरटीओ कार्यालय के बाहर अवैध रूप से बने दलालों के अड्डे के अलावा कब्जा कर बनाए गए टीन सेट और कच्चे निर्माण को जेसीबी के माध्यम से ध्वस्त कर दिया।

संभागीय परिवहन अधिकारी संदीप सैनी ने बताया कि इनके द्वारा अवैध रूप से आरटीओ कार्यालय के बाहर दीवार पर लगी भूमि पर कब्जा कर अवैध रूप से निर्माण टीन और कच्चे निर्माण तैयार किए गए थे जिनको जेसीबी के माध्यम से ध्वस्त कर दिया गया है अब उस स्थान को पार्किंग बनाया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, जिस्मफिरोशी में लिप्त 8 महिलाओं सहित 19 गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-

कुमाऊं कमिश्नर ने सोमवार को आरटीओ कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। कार्यालय में आरटीओ (प्रशासन) के न मिलने पर स्पष्टीकरण मांगा गया है। कमिश्नर ने आरटीओ कार्यालय परिसर के बाहर शराब की बोतल मिलने, पेड़ों पर कपड़े सुखाने और गंदगी देख नाराजगी जताई। निरीक्षण में कार्यालय के पास रेस्टोरेंट में शराब की बोतलें मिलीं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:विजिलेंस की कार्रवाई, खंड शिक्षा अधिकारी को 10 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

एक कॉमन सर्विस सेंटर (सीएससी) में गड़बड़ी मिलने पर सील कर दिया गया।
कमिश्नर दीपक रावत ने औचक निरीक्षण के दौरान परिवहन अधिकारियों से पार्किंग में ड्राइविंग टेस्ट लेने की व्यवस्था पर सवाल उठाया। इस दौरान आवेदकों से बातचीत भी की। कमिश्नर ने आरटीओ प्रशासन के कार्यालय में उपस्थित न होने के संबंध में परिवहन अधिकारियों से पूछा तो उन्होंने बताया कि विभागीय कार्यों से मुख्यालय गए हैं। इस मामले में आरटीओ से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, जिस्मफिरोशी में लिप्त 8 महिलाओं सहित 19 गिरफ्तार

कमिश्नर ने आरटीओ कार्यालय के बाहर निरीक्षण किया। दीवार से लगी दुकानों में गंदगी, अतिक्रमण और शराब की बोतल मिलने पर नाराजगी जाहिर की। एक दुकानदार पर जुर्माना भी लगाया। उन्होंने बिना लाइसेंस संचालित एक सीएससी को सील करने के निर्देश दिए। कार्रवाई के दौरान खलबली मची रही और एजेंट भाग खड़े हुए। कार्रवाई के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, आरटीओ (प्रवर्तन) नंद किशोर, एआरटीओ विमल पांडे आदि मौजूद थे।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें