उत्तराखंड-( बेहद दुःखद) रामनगर ढेला नदी में पर्यटकों की कार बही कार सवार 9 पर्यटकों की मौत

ख़बर शेयर करें

रामनगर- उत्तराखंड में मानसून लोगों के लिए आफत बनता जा रहा है एक दर्दनाक घटना नैनीताल जिले के रामनगर की ढेला नदी में आज सुबह-सुबह यानी शुक्रवार सुबह 5:00 बजे हुई है। एक पर्यटक को की कार ढेला नदी में अचानक आए पानी के बहाव में बह गई जिसमें 9 बह गए ।बचाओ राहत कार्य में एक लड़की जिंदा है जबकि 9 लोगों की मौत हुई है। नैनीताल के रामनगर एक दर्दनाक हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है बताया जा रहा है कि ढेला नदी में पर्यटकों से भरी अर्टिगा कार बह गई. इस हादसे में 9 लोगों की मौत हो गई है. जबकि, एक बच्ची को सकुशल बचा लिया गया है.

स्थानीय प्रशासन के मुताबिक कार में कुल 10 लोग सवार थे, जिसमें से एक बच्ची को सकुशल बचा लिया गया है.पुलिस प्रशासन और स्थानीय लोगों ने चार शव गाड़ी से निकाल दिए हैं 5 शव अभी फंसे होने बताए जा रहे हैं जिन्हें निकालने का प्रयास किया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शी ब्रह्म पाल सिंह जोकि नदी के बहाव के समय मौके पर मौजूद थे और सामने आ रही आर्टिका कार को लाइट जला कर हाथों से इशारा कर बार-बार मना कर रहे थे, बावजूद उसके कार नदी पार करने लगी तो अचानक तेज आए बहाव में बहती चली गई और पलट गई बताया जा रहा है कि यह पंजाब के पर्यटक ओं की कार है फिलहाल बचाव राहत कार्य चलाया जा रहा है।

अभी प्रशासन की तरफ से हताहत होने के मामले में आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नहीं की गई है।स्थानीय प्रशासन के मुताबिक कार स्थानीय लोगों के साथ-साथ पंजाब के कुछ पर्यटक भी सवार थे

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें