उत्तराखंड- देखिए गुलदार का लाइव हमला, तीन लोगों को किया घायल(VIDEO)

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में गुलदार का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर डर का माहौल साफ देखने को मिल रहा है। वीडियो में एक गुलदार तीन लोगों पर हमला करता है जिसमें दो महिलाएं हैं। ग्रामीणों के शोर मचाने से गुलदार भाग तो गया पर तीन ग्रामीणों को घायल जरूर कर गया।


मामला सोमवार देर शाम का है, जहां द्वाराहाट के भौंरा गांव में पाइपलाइन ठीक कर रहे तीन लोगों पर गुलदार ने हमला बोल दिया, जिससे तीनों लोग घायल हो गए, इसमें दो महिलाएं भी शामिल है।

यह भी पढ़ें 👉  गर्मी ने बनाया रिकॉर्ड: हल्द्वानी,देहरादून में 14 साल बाद टूटा तापमान का रिकॉर्ड बाजारों में सन्नाटा; देखिए कितना पहुंचा तापमान

गंभीर रूप से घायल तीनों लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां एक का इलाज चल रहा है जबकि दो को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।
भौंरा गांव निवासी बचुली देवी, पुष्पा देवी और उनका 28 वर्षीय बेटा सुमित गांव में ही पाइपलाइन ठीक कर रहे थे। अचानक गुलदार तीनों पर झपट पड़ा, ग्रामीणों के चीखने-चिल्लाने के कारण गुलदार वहां से भाग गया, लेकिन तब तक वह तीनों को घायल कर चुका था। बचुली देवी और सुमित कुमार को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: लालकुआं इंडियन ऑयल डिपो से लगे झाड़ियां में लगी भीषण आग बड़ा हादसा होने से टला-देखे-VIDEO

डीएफओ अल्मोड़ा महातिम यादव ने बताया कि वन विभाग की टीम इलाके में गश्त बढ़ाएगी, साथ ही गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरा भेज दिया गया है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें