उत्तराखंड:बेवफाई के शक में पति ने पत्नी को चाकूओं से गोदा हुई मौत

ख़बर शेयर करें

पति ने पत्नी के बेवफाई के शक में पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी मामला उधम सिंह नगर के किच्छा का है जहां बेटे के साथ आठ माह से मायके में रह रही पत्नी को युवक ने चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। ससुरालियों ने दामाद की जमकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। घायल महिला को सीएचसी से हल्द्वानी रेफर किया गया लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी पति को पत्नी के चरित्र पर शक था। देर शाम को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

फरजाना (22 वर्ष) पुत्री मो. सद्दीक निवासी ग्राम गोकुल नगर किच्छा का निकाह चार वर्ष पहले रिजवान अली पुत्र शराफत अली निवासी गैस एजेंसी रोड किच्छा के साथ हुआ था। फरजाना और रिजवान के बीच किसी कारण विवाद चल र था इसके चलते फरजाना पिछले आठ माह से अपने मायकेन रह रही थी। सोमवार को रिजवान अपनी ससुराल गोकुल नगर फरजाना से मिलने गया था। फरजाना अपने कमरे में अकेली बैठी थी। दोपहर करीब एक बजे रिजवान ने मौका पाकर फरजाना के गले, पेट व पीठ पर चाकू से वार कर दिए। इससे फरजाना लहूलुहान होकर गिर गई। शोर-शराबा होने पर परिजन व पड़ोसी मौके पर आ गए। उन्होंने रिजवान को पकड़ लिया। फरजाना को गंभीर हालत में परिजन सीएचसी ले गए, जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे ह सुशीला तिवारी अस्पताल में उपचार के दौरान फरजा मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:गेस्ट हाउस की आड़ में चल रहा था सैक्स रैकेट, जिस्मफिरोशी में लिप्त 8 महिलाओं सहित 19 गिरफ्तार

दोनों का तीन साल का एक बेटा अरशान है। जब निकाह हुआ तो रिजवान का परिवार उत्तमनगर दिल्ली में फल का ठेला लगाकर गुजर बसर करता था जबकि रिजवान बाइक मेकेनिक था। बेटा पैदा होने पर रिजवान यहीं लौट आया था और मछली मंडी में मजदूरी करने लगा। कुछ अर्से से दोनों के संबंध ठीक नहीं थे। रिजवान को फरजाना के चरित्र पर शक था।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें