उत्तराखंड: बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर, यहाँ 26 नवंबर को लग रहा है रोजगार मेला, 1500 से ज्यादा पदों पर होगी भर्ती

ख़बर शेयर करें

Job Update: बेरोजगार युवाओं के अच्छी खबर है देहरादून में रोजगार मेला आयोजन होने जा रहा है अगर आप भी नौकरी की तालाश कर रहे है। सेवायोजन विभाग की ओर से 1500 पदों के लिए 26 नवंबर को देहरादून में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते है। इस मेले में भाग लेने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है।

मेले के दिन इंटरव्यू के आधार पर सीधी नौकरी मिल जाएगी। जानकारी अनुसार देहरादून में क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में 26 नवंबर को रोजगार मेला लगेने जा रहा है। इस रोजगार मेले का आयोजन कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग द्वारा 15 सौ से अधिक पदों के लिए किया जा रहा है । रोजगार मेले में फार्मा सेक्टर के लिए सबसे ज्यादा युवाओं का चयन किया जाएगा इसके बाद सेल्स और मार्केटिंग में भी साक्षात्कार होंगे। बताया जा रहा है कि इस मेले में भाग लेने के लिए इच्छुक अभ्यर्थी सेवायोजन कार्यालय में आकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:मौत के बाद दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग को मिला इंसाफ,आरोपी को मिला 20 साल की कारावास

रोजगार मेले में कंपनियां युवाओं का साक्षात्कार लेकर उनका चयन करेंगे इसके अलावा अलग-अलग पदों के लिए अभ्यर्थियों की योग्यता 10वीं से लेकर पोस्ट ग्रेजुएशन मानी गई है। बताया जा रहा है कि रोजगार मेले में फार्मा, हॉस्पिटैलिटी, मैन्युफैक्चरिंग, सेल्स, सिक्योरिटी क्षेत्र में लगभग 40 कंपनियां युवाओं का साक्षात्कार करेंगे और 15 सौ से अधिक पदों के लिए रोजगार उपलब्ध कराए जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फिर अतिक्रमण हटाने की तैयारी तेज: जानें पूरा मामला

इस मेले में भाग लेने के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन करवाना जरूरी है। ये रजिस्ट्रेशन क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में हो रहे है। रेजिस्ट्रेशन के लिए युवाओं को अपना बायोडाटा,प्रमाणपत्र व उनकी फोटोकापी, इंप्लाइमेंट कार्ड, फोटो व आईडी प्रूफ लाने होंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:तेंदुआ नहीं आसिफ जलाल उठा ले गया था लड़की,अब गया जेल, आशिक आसिफ ने दी सफाई

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें