UTTARAKHAND:छोरी चंद्रा: गढ़वाली गीत पर युवती का दोनों हाथ छोड़ चलती बाइक पर स्टंट, देखे वायरल VIDEO

ख़बर शेयर करें

युवक औरतों द्वारा बाइक पर स्टंट करने की लगातार मामले सामने आ रहे हैं पुलिस के कार्रवाई के बाद भी स्टंट बाज अपने हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं क्रीम पाउडरा कुमाउनी गाने पर वीडियो बनाने वाली युवती के बाद अब एक और युवती ने गढ़वाली गीत छोरी चंद्रा पर बाइक चलाते हुए ठुमके लगाने का वीडियो बनाया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

युवती का यह वीडियो भी थानो मार्ग का बताया जा रहा है। पुलिस ने इस वीडियो में दिख रहे बाइक के नंबर के आधार पर लड़की को खोज निकाला। उसे थाने बुलाकर माफी मंगवाई गई और उसके ड्राइविंग लाइसेंस को निलंबन के लिए रिपोर्ट आरटीओ भेज दी है
बता दें कि तीन दिन पहले एक युवती का वीडियो वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

यातायात पुलिस ने जब जानकारी जुटाई तो पता चला कि यह बाइक बुलंदशहर निवासी उसके दोस्त की थी। इस पर पुलिस ने उसके दोस्त का ऑनलाइन चालान काट दिया। इसके बाद युवक को देहरादून बुलाकर उससे माफी मंगवाई गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

कुछ इसी तरह एक और वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें युवती बाइक चलाते हुए नाच रही है। इस वीडियो में युवती ने बाइक के हेंडल नहीं पकड़े हैं। यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस सक्रिय हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

प्रगति टीवी आप सभी से अपील करता है की इस तरह का बाइक पर बैठकर स्टंट कर अपनी जिंदगी को दाव पर न लगाएं , आप सभी से अपील की जाती है कि यातायात के नियमों का पालन करें और बाइक पर स्टंट नहीं करें

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें