पिथौरागढ़ में सड़क दुर्घटना में सेना के तीन ट्रक सड़क पर पलटे, कार और बोलेरो क्षतिग्रस्त तीन जवान गंभीर

ख़बर शेयर करें

पिथौरागढ़ जनपद के अस्कोट थाना क्षेत्र अंतर्गत सेना के तीन वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गए जिससे चपेट में एक कार और बोलेरो वाहन भी आ गई, हादसे में सेना के तीन जवान घायल बताए जा रहे हैं. जिनको अस्पताल भेजा गया है. कोतवाली प्रभारी अस्कोट उमराव सिंह ने बताया कि घटना धारचूला के जौलजीबी के बैडा पास का है.

भारतीय सेना आठ गाड़ियों का कानबाई चंपावत से धारचूला को जा रहा जा रहा था.इस दौरान राशन लेकर आगे चल रहा सेना का ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया जहां कार और बोलेरो चालक अपनी गाड़ी को खड़ी कर ट्रक में पलटे सेना के जवान को निकालने लगे इस दौरान पीछे से आ रही दूसरी सेना की ट्रक अनियंत्रित होकर कार और बोलेरो को टक्कर मार दी जिससे दूसरा ट्रक भी पलट गया.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

इस दौरान सेना के कानबाई में चल रहे एक और ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया. पूरी घटना में सेना के तीन ट्रक बीच सड़क में पलट गए है.जबकि एक कार और बोलेरो वाहन भी चपेट में आये हैं. बताया जा रहा है कि हादसे में तीन सेना के जवान घायल हुए हैं जिनको पिथौरागढ़ को रेफर किया गया है. पुलिस के मुताबिक घटना से सड़क काफी देर तक बंद रहा जिसके बाद मौके पर पहुंची सेना की क्रेन ने सभी पलटे गाड़ियों को उठाने की कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

बताया जा रहा की कानबाई में चल रहे आठ गाड़ियों में तीन गाड़ी सड़क पर पलट गई.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें