काठगोदाम में रेलवे अधिकारी की पत्नी से दुष्कर्म, पीड़िता को मुंहबोली बहन कहता था आरोपी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: काठगोदाम रेलवे में तैनात रेलवे कर्मचारी की पत्नी ने पति के दोस्त के बेटे के ऊपर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है पूरे मामले में काठगोदाम पुलिस ने महिला के तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक महिला की ओर से दी गई तहरीर में कहा गया है कि उनके पति के सहकर्मी के परिवार का उनके घर आना जाना था। सहकर्मी का बेटा भी आए दिन घर आता रहता था और मुंह बोली बहन बना रखा था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

आरोप है कि अगस्त 2019 में आरोपी ने घर आकर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया इससे वह बेहोश हो गई जहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर अश्लील वीडियो फोटो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। महिला ने तहरीर देते हुए कहा है कि आरोपी युवक लगातार ब्लैकमेल करते हुए उसको जान से मारने की भी धमकी दे रहा था। आरोपी की डिमांड पर पीड़िता ने घर और बैंक में जमा रुपये सहित जेवर तक उसे दे दिए इसके बाद भी वह लगातार धमकी दे रहा है जिससे वह काफी परेशान हो गई थी अपने साथ हुई घटना को पति को भी बताया जहां

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

पति ने आरोपी से पूछताछ की तो उसके पति को भी जान से मारने की धमकी दे दी पूरे मामले में पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
एसओ प्रमोद पाठक ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है महिला महिला सब इंस्पेक्टर को जांच की गई है जांच के बाद आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें