गजब! पड़ोसन ने सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी को बताया अपनी बेटी का पिता, मांग रही है मोटी रकम

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: हल्द्वानी में एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पड़ोसन महिला रिटायर्ड बैंक अधिकारी पर अपनी बेटी का पिता होने का दावा करते हुए मोटी रकम मांग रही है मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है नैनीताल जिले के ज्योलिकोट निवासी एक महिला ने सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी को अपनी बेटी का पिता बताया है. बैंक अधिकारी ने आरोप लगाया है कि महिला अपने बेटी को उसका बेटी बताकर उससे ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपए रुपए की मांग कर रही है. न्यायालय के आदेश के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया है.


मुखानी थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी ने बताया कि साल 1998 में वह भारतीय स्टेट बैंक में क्षेत्रीय कार्यालय अल्मोड़ा से सेवानिवृत्त हैं बताया कि अल्मोड़ा में उनके पड़ोस में रेडियो इंस्पेक्टर अपने परिवार के साथ रहते थे. साल 2005 में रेडियो इंस्पेक्टर का निधन होने के बाद महिला की बेटी ने उनसे आर्थिक मदद के रूप में रुपये उधार लिए आरोप है कि कुछ साल से पूर्व रेडियो इंस्पेक्टर की बेटी ने ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. रेडियो इंस्पेक्टर की बेटी अपनी बेटी को उनका बेटी बताते हुए 10 लाख रुपये की मांग कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड:पत्नी के साथ ससुराल आया था युवक,नदी में डूबने से दंपती की मौत…मार्च में हुए थी शादी

सेवानिवृत्ति बैंक अधिकारी का कहना है कि इस मामले में वह पुलिस में मामला दर्ज करने के लिए गुहार लगाई थी लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया. इसके बाद न्यायालय के शरण में जाने के बाद न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी महिला के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है. एसओ मुखानी थाना पंकज जोशी ने बताया कि न्यायालय के आदेश के बाद महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. मामले में जो भी दोषी होगा उसे खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. सेवानिवृत्ति बैंक अधिकारी ने आरोप लगाया है कि रेडियो इंस्पेक्टर की बेटी काफी दिनों से उनको ब्लैकमेल कर रही है.अब अपने बेटी को उसका बेटी बात कर उसकी संपत्ति और मोटा रकम ऐठने के लिए ब्लैकमेल कर रही है.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें