उत्तराखंड के बिन्दुखत्ता गांव का बच्चा बना रातो रात छप्पर फाड़ करोड़पति–जानें कैसे

ख़बर शेयर करें

लालकुआं- अगर आपके पास काबिलियत और किस्मत साथ हो तो आप भी करोड़पति बन सकते हैं उत्तराखंड में dream11 ने अब तक कई युवाओं को करोड़पति बना दिया है आईपीएल समाप्त होने के बाद भी लोगों में dream11 का नशा छाया हुआ है।

एक बार फिर नैनीताल जिले के हल्द्वानी के पास लाल कुआं क्षेत्र के बिंदुखत्ता के इंदिरा नगर द्वितीय का रोड बिन्दुखत्ता निवासी संतोष कोहली सोनू ने कल भारत और इंग्लैंड के मध्य हुए T20 मैच में dream11 में 1 करोड़ रुपए की धनराशि जीती हैं। संतोष ने अपनी टीम में हार्दिक पांड्या को कप्तान और मोईन अली को उप कप्तान बनाया था । जिसमें हार्दिक ने उन्हें सर्वाधिक पॉइंट दिलवाये। ।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड


संतोष के 1 करोड़ जीतने पर बिंदुखत्ता, लालकुआँ क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी हैं,। क्षेत्र के लोग संतोष को बधाईया देने उनके घर पहुँच रहे है।

कोलकाता में कार चलाने वाले शख्‍स ने Dream-11 में ₹59 लगाकर जीते थे ₹2 करोड़,

पश्चिम बंगाल में कार चलाकर परिवार का पेट पालने वाले सारण निवासी रमेश कुमार के घर 16 जून 2022 को अचानक से धनवर्षा हुई थी उन्‍होंने ड्रीम-11 पर आईपीएल टीम बनाकर 2 करोड़ रुपये जीते हैं. उनकी टीम को सबसे ज्‍यादा अंक मिले और वह देश में नंबर वन आईपीएल टीम बन गई. रमेश ने Punjab Kings और Lucknow Super Giants के बीच खेले गए मैच में ड्रीम-11 पर टीम बनाई थी

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

बिहार के सारण जिले के रहने वाले रमेश कुमार. पेश से कार ड्राइवर रमेश ने DREAM-11 में IPL टीम चुनकर 2 करोड़ रुपये जीते हैं. DREAM-11 पर रमेश द्वारा चुनी गई आईपीएल टीम देशभर में नंबर वन रही और उन्‍होंने 2 करोड़ बतौर पुरस्‍कार जीता. ड्रीम 11 पर टीम बनाकर करोड़पति बनने किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि उन्‍हें इतनी बड़ी राशि मिली है, जिसके बारे में उन्‍होंने सपने में भी नहीं सोचा था। 16 जून को रमेश dream11 में टीम बनाकर सबसे ज्यादा जीतने वाले विजेता बने थे.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें