सिरफिरे ने एक ही परिवार की छह लोगों की हत्या, मां पत्नी और तीन बच्चों की हत्या कर लगाया मौत को गले

ख़बर शेयर करें

एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से हड़कंप मच गया. मामला उत्तर प्रदेश के सीतापुर में यहां एक युवक ने अपनी मां-पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर दी. युवक ने तीनों को गोली और हथौड़े से मार-मारकर मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद खुद को भी मौत के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर जा पहुंची. घटना शनिवार तड़के 5 बजे की बताई जा रही है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी .


बताया जा रहा है कि शनिवार सुबर तकरीबन 5 बजे के आस पास युवक ने इस वारदात को अंजाम दिया. उसने अपने परिवार को ही तबाह कर दिया. इसके बाद खुद को भी गोली मार ली. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

पाल्हापुर गांव में शनिवार सुबह नशे की हालत में एक व्यक्ति ने मां-पत्नी व तीन बच्चों की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। ग्रामीण आपस में कहासुनी के बाद वारदात किए जाने की बात कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:गौलापार ट्रेंचिंग ग्राउंड के सामने खड़े सभी ट्रकों और बुग्गी को तत्काल हटाने के RTO के निर्देश, होगी जप्ती की कार्रवाई-देखे आदेश

गांव के अनुराग सिंह के पिता वीरेंद्र सिंह की मौत हो चुकी है। अनुराग अपनी मां सावित्री देवी के साथ गांव में रहता था। उसकी पत्नी प्रियंका सिंह, बेटी आश्वी, आरना और बेटे आदविक के साथ लखनऊ में रहते थे। पत्नी प्रियंका बच्चों के साथ शुक्रवार को ही गांव आई थी।
अनुराग के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। पत्नी व बच्चे लखनऊ स्थित निजी आवास पर रहते हैं, बच्चे वही पढ़ते थे। पत्नी, बच्चे लखनऊ से शुक्रवार को ही गांव आए थे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार


सूत्रों के अनुसार अनुराग की घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई। इसी में उसने मां को गोली मार दी और पत्नी को हथौड़े के वार से व बच्चों को छत से फेंककर मारा डाला। मां, पत्नी व दो बच्चों की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आदविक ने ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें