उत्तराखंड में डराने लगा कोरोना, पॉजिटिव मामलों में इजाफा 20 दिन में तीन की मौत

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में एक बार फिर से कोविड-19 का खतरा बढ़ने लगा है. सोमवार को राजधानी में करीब 26 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई. कोरोना फिर रफ्तार पकड़ता नजर आ रहा है. ऐसे में अस्पतालों में कोविड जांच जारी है, तो वहीं आइसोलेशन वार्ड की व्यवस्था भी की गई है. कोविड-19 के बढ़ते खतरे को देखते हुए स्वास्थ्य महकमा अलर्ट हो गया है।

उत्तराखंड में कोरोना केसों ने एक बार फिर टेंशन देनी शुरू कर दी है। चिंता की बात है कि प्रदेश में कोरोना केसों में लगातार इजाफा हो रहा है। कोरोना संक्रमित तीन मरीजों की 20 दिनों में मौत भी हो गई है। कोरोनो के बढ़ते केसों में बीच स्वास्थ्य विभाग भी अलर्ट मोड पर आ गया है। सभी जिल मुख्य चिकित्साधिकारी को सतर्क रहने की हिदायत दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO

कोविड गाइडलाइन का पालन करने की भी लोगों से अपील की जा रही है। चिंता की बात है कि देहरादून जिले में कोरोना संक्रमित दो मरीजों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: पति-पत्नी मिलकर करते थे चोरी,बनना चाहते थे जल्द करोड़पति- कारनामा जान हो जाएंगे हैरान-देखे-VIDEO

दून अस्पताल में रविवार रात को निजी अस्पताल से भर्ती कराई गई 54 वर्षीय महिला की सोमवार सुबह मौत हो गई। दून अस्पताल के क नोडल अधिकारी डा. अनुराग अग्रवाल के मुताबिक सारकोईडोसिस नामक गंभीर बीमारी थी, वह शॉक में भी थी।
सोमवार को उत्तराखंड में 30 लोग करना संक्रमित पाए गए

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें