Uttarakhand:युवती को प्रेमी पर विश्वास करना पड़ा भारी प्रेमी और उसके दोस्त ने हैवानियत की हदे की पार,

ख़बर शेयर करें





एक युवती को अपने प्रेमी पर विश्वास करना भारी पड़ा है मामला हरिद्वार के रुड़की से सामने आया है जहां एक युवती ने प्रेमी और उसके दोस्त के ऊपर दुष्कर्म का प्रयास का आरोप लगाया है.
फिलहाल पुलिस पूरे मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू करती हैदरअसल एक युवती ने अपने प्रेमी और उसके एक साथी पर दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया है. आरोप है कि नाबालिग रहते समय दोनों आरोपियों ने वारदात को दिया था।


युवती का आरोप है कि दोनों ने घटना के बारे में किसी को भी बताने पर उसके साथ मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर प्रेमी पर दुष्कर्म और उसके साथी पर दुष्कर्म के प्रयास और पॉक्सो में केस दर्ज कर लिया है. इसी के साथ पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल



Iसिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती ने पुलिस काे बताया कि करीब तीन साल पहले उसका एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। उस समय वह नाबालिग थी। आरोप है कि प्रेमी ने उसे मिलने के बहाने एक सुनसान जगह बुलाया था। इसके बाद प्रेमी ने डरा धमकाकर दुष्कर्म किया था। आरोप है कि उसके साथी ने दुष्कर्म का प्रयास किया था। साथ ही विरोध करने पर मारपीट की थी। साथ ही घटना की बाबत किसी को बताने पर दोनों ने जान से मारने की धमकी दी थी। आरोप है कि अब भी दोनों उसे लगातार धमकी दे रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल



आरोप है कि उसके प्रेमी और साथी ने इस घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. युवती का आरोप है कि अभी भी उसका प्रेमी और उसका साथी लगातार उसे धमकी दे रहे हैं. पीड़िता ने सिविल लाइन कोतवाली पहुंच कर पुलिस को दोनों के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें