Uttarakhand:अस्पताल की इमरजेंसी में घुसकर डॉक्टर को बेरहमी से रॉड- डंडों से पिटाई, वीडियो में सामने आया बदमाश-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में अपराधी बेखौफ घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल के कर्मचारियों के साथ लाठी डंडों मारपीट का मामला सामने आया है.जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पीड़ित स्टाफ की तहरीर पर बहादराबाद पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


बताया जा रहा है कि हरिद्वार के बाहदराबाद स्थित जाया मेक्सवेल अस्पताल में देर रात कुछ युवक एक युवती का इलाज कराने अस्पताल पहुंचे थे. अस्पताल के स्टाफ ने युवकों से ओपीडी की पर्ची बनाने के लिए कहा तो युवक आग बबूला हो गए.देखते ही देखते युवकों ने अस्पताल के मेडिकल ऑफिसर, फार्मासिस्ट और अन्य कर्मचारियों को पीटना शुरू कर दिया.
चिकित्सक की तहरीर पर पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। घटना का पूरा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कितनी बेरहमी से चिकित्सक और कर्मियों को पीटा गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल हाईवे पर स्टेपनी बदलते टेंपो चालक को डंपर ने कुचला… मौत, पांच यात्री घायल


जबरदस्ती रॉड और अन्य हथियार लेकर बदमाश इमरजेंसी में घुसे। आरोपियों का चेहरा भी वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है। फिलहाल पुलिस ने अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।
पुलिस क्षेत्राधिकार ज्वालापुर शांतनु पाराशर ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं बताया जा रहा की घटना देने वाले 5 से 6 युवकों ने चिकित्सक के साथ गाली गलौच करते हुये मारपीट करने लगे। साथ ही सिक्योरटी गार्डरुम व इलाज के उपकरणों को भी तोड़ दिया। विरोध करने पर फार्मासिस्ट मंजीत सिंह व शीत झा के साथ गाली गलौच व मारपीट करते हुये मोबाइल फोन तोड़ दिया। थानाध्यक्ष नरेश राठौर ने बताया कि तहरीर के आधार पर सम्बन्धित धाराओ में मुकदमा दर्जकर कर लिया गया है पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें