हल्द्वानी के प्रो. प्रशांत शर्मा KBC में अमिताभ बच्चन का लेंगे इंटरव्यू, केबीसी ने प्रोमो किया जारी- देखें (VIDEO)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी :कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन में हल्द्वानी के एक निजी इंस्टीट्यूट के होटल मैनेजमेंट के डीन प्रो. प्रशांत शर्मा केबीसी में अमिताभ बच्चन के साथ हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं। प्रो. प्रशांत शर्मा हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते दिखाई देंगे बल्कि सदी के महानायक का इंटरव्यू भी लेते नजर आएंगे।


केबीसी शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है। केबीसी में आज सोमवार को ट्रेलर और बुधवार व गुरुवार के शो में प्रशांत अमिताभ बच्चन के सामने हाट सीट पर नजर आएंगे।सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन के अपने फेसबुक पेज पर प्रोमो जारी किया है जहां प्रोमो सोशल मीडिया में खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  BJP:भाजपा ने 200 सीटों पर तय किए उम्मीदवार, आज-कल में जारी हो सकती है पहली सूची, देखें पूरी खबर

प्रोमो में देखा जा सकता है कि प्रो प्रशांत शर्मा किस तरह से सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का एक इंटरव्यू ले रहे हैं जहां महानायक ने हंसते हुए बखूबी मजाकिया अंदाज में जवाब दिया प्रोमो में होटल मैनेजमेंट के डीन प्रशांत बिग बी का इंटरव्यू लेने के लिए नाचते हुए आते हैं।प्रोमो इंटरनेट मीडिया खूब सुर्खियों बटोर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: बीजेपी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, जानें- उत्तराखंड में किसे कहां से मिला टिकट,


मूल रूप से उत्तर प्रदेश आगरा के रहने वाले हैं 44 वर्षीय प्रशांत शर्मा पिछले 17 वर्षों से हल्द्वानी की अम्रपाली इंस्टिट्यूट में होटल मैनेजमेंट के डीन है।
सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन के फेसबुक पेज पर जारी प्रोमो में अमिताभ बच्चन प्रोफेसर प्रशांत शर्मा से 50 लाख रुपये का प्रश्न पूछते हैं लेकिन जवाब में प्रशांत हंसमुख अंदाज में कहते हैं गाय हमारी माता है, लेकिन यह सवाल हमको नहीं आता है ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO

प्रशांत वर्ष 2000 से ही वह इस शो में जाने की तैयारी कर रहे थे अब मौका मिला। प्रशांत शर्मा ने कितने सवालों पर कितने इनाम जीता है इसका खुलासा शो में होगा।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें