PM Modi Rally in Rudrapur: आज रुद्रपुर में चुनावी जनसभा को हुंकार भरेंगे PM मोदी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

ख़बर शेयर करें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को रुद्रपुर पहुंच रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रुद्रपुर बायपास रोड मोदी मैदान से शंखनाद रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस ने कमर कस ली है। इसके लिए मोदी मैदान में भव्य मंच को तैयार किया जा रहा है। जगह-जगह पैरामिलिट्री फोर्स और पुलिस के जवानों की तैनाती की गई है। रैली में एक लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किच्छा बाईपास मार्ग पर स्थित मोदी मैदान में रैली को संबोधित करेंगे। इसको लेकर एसपीजी की निगरानी में मोदी मैदान में लोक निर्माण विभाग भव्य मंच व जनता के लिए दर्शक दीर्घा बनाई जा रही है। लोक निर्माण विभाग की ओर से मैदान को समतल कर आरबीएम डालकर रास्ते पक्के किए गए। सड़क की सफाई करने के साथ ही डिवाइडरों पर रंग रोगन किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO

पीएम मोदी सुबह 10:30 बजे उधमसिंह नगर पहुंचेंगे. इसके बाद पीएम मोदी रुद्रपुर में रोड शो निकालेंगे. इसके बाद पीएम मोदी रुद्रपुर में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी की रैली को लेकर बीजेपी भी एक्शन में हैं. बताया जा रहा है कि पीएम मोदी की रैली को सफल बनाने के लिए बीजेपी जोर शोर से तैयारियों में जुटी है. एक अनुमान के मुताबिक पीएम मोदी की रुद्रपुर रैली में एक लाख से अधिक लोग पहुंच सकते हैं.बता दें नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने के बाद चौथी बार रुद्रपुर आ रहे हैं. प्रधानमंत्री मोदी पहली बार 2017 विधानसभा चुनाव में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करने के लिए रुद्रपुर पहुंचे थे. उसके बाद पीएम मोदी 2019 के लोकसभा चुनाव में भी रैली करने रुद्रपुर पहुंचे थे. इसके बाद साल 2022 के विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री ने जनसभाओं को संबोधित किया था. अब एक बार फिर से पीएम मोदी रुद्रपुर दौरे पर आ रहे हैं. रुद्रपुर में पीएम मोदी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें