Nanital News: मुक्तेश्वर के यशवंत की हत्या कर शव टांडा जंगल में फेंका

ख़बर शेयर करें

25 अगस्त को टांडा जंगल में सड़ी गली हालत में मिली युवक की लाश मुक्तेश्वर के यशवंत की गई हैं लाश की पहचान करने के बाद भाई ने यशवंत के तीन साथियों पर हत्याकर शव टांडा जंगल में फेंकने का आरोप लगाया।

बीते शुक्रवार सुबह पंतनगर थाना पुलिस को टांडा जंगल में एक लाश मिली थी। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पुलिस ने उसकी शिनाख्त के प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली। सोमवार को ग्राम सतबूंगा मुक्तेश्वर नैनीताल निवासी कमल सिंह गौड़ पंतनगर थाने पहुंचे और मृतक की पहचान भाई यशवंत गौड़ पुत्र हरक सिंह के रूप में की। कमल ने बताया कि उसका भाई मुक्तेश्वर में मैकेनिक था। 17 अगस्त को यशवंत अपने दोस्त ग्राम लेडीबूंगा मुक्तेश्वर के गौरव बिष्ट व संजू बिष्ट पुत्र हेमंत सिंह बिष्ट और गांव के मुदित हर्ष गौड़ पुत्र हरीश गौड़ के साथ कार का काम कराने हल्द्वानी गया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या कर शव टांडा जंगल में फेंकने की पुष्टि हो गई है। भाई की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।
सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल अभी तक पुलिस घटना का खुलासा नहीं की है बताया जा रहा कि पूरे मामले में पुलिस जल्द खुलासा कर सकती है सूत्रों के माने तो पुलिस अभी एक आरोपी को गिरफ्तार की है बाकी आरोपी को गिरफ्तार करने की प्रयास में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

बताया जा रहा है कि मृतक का भाई उसको ढूंढ रहा था घर नहीं पहुंचने पर हल्द्वानी में तलाश की जिसके बाद पता चला कि उसके साथियों द्वारा उसके साथ मारपीट की गई जिसके बाद उसकी लाश मिली है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें