नैनीताल: घर में चोरी करने आए चोर का गुलदार से हुआ सामना – फिर क्या हुआ- देखिये (VIDEO)

ख़बर शेयर करें

नैनीताल के एक रिहायशी क्षेत्र में गुलदार की दहशत है गुलदार की वीडियो सी.सी.टी.वी.में कैद हुई है शनिवार की रात कैमरे में दिखा की 12:30 बजे एक चोर पैदल मार्ग से निकला जबकि उसके ठीक बाद 12:45 पर उसी मार्ग से एक गुलदार भी निकला।

नैनीताल के मल्लीताल स्थित रुकुट कंपाउंड में आए दिन पास के जंगल क्षेत्र से गुलदार आते रहता है। आए दिन गुलदार की धमक से इस क्षेत्र में लोगों का जीना दुभर हो गया है। गुलदार बेफिक्र होकर रिहायशी क्षेत्र को बाजार से जोड़ने वाले मुख्य पैदल मार्ग में घूमता देखा जाता है। शनिवार रात भी जब एक चोर की तलाश के लिए दीपक बोरा के घर के सी.सी.टी.वी.कैमरे फुटेज को खंगाला गया तो वीडियो में पहले चोर आया और उसके चंद मिनटों बाद गुलदार भी गुजरा ,चोर उस मार्ग से रात को ठीक 12:30 बजे निकला और वहीं से एक वयस्क खूंखार गुलदार 12:45बजे किसी शिकार की तलाश में निकला।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

गुलदार उस मार्ग में इस तरह से गुजरता दिखा जैसे वो हररोज उस रास्ते का इस्तेमाल करता होगा। क्षेत्रवासी गुलदार के खतरे से न केवल भयभीत हैं बल्कि उनका कहना है कि होटलों व अन्य जगह काम करने वाले लोगों का रास्ता है और उन्हें सबसे ज्यादा खतरा है। उन्होंने कहा की इसकी सूचना वन विभाग को कई बार दे दी गई है, लेकिन अभीतक न तो गश्त हुई, न ही गुलदार को रिहायशी क्षेत्र से दूर भगाया गया और न ही क्षेत्र में पिंजरा लगाया गया है ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें