Nainital News:टोल टैक्स देने के बजाय बदमाशो ने तलवार से किया हमला,देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

नैनीताल में टोल टैक्स देने के बजाय बदमाशों का तलवार से हमला करने का वीडियो सामने आया है गुंडे पर्यटकों ने चुंगी में टोल टैक्स देने से इनकार करने के साथ टोल कर्मियों पर तलवार से वार कर दिया। हमलावर पर्यटक कार लेकर भाग गए और शहर के दूसरे छोर में जाकर पुलिस के हाथों पकड़े गए। तहरीर पर पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर रही है।

नैनीताल में तल्लीताल की लेक ब्रिज चुंगी में रात लगभग आठ बजे एक मारुति आल्टो कार पहुंची। नगर पालिका के नियमों के अनुसार चुंगी का ठेकेदार नैनीताल में प्रवेश करने वाले वाहनों से टोल टैक्स लेता है
तभी हल्द्वानी की तरफ से आई एक कार में चार लोग आए। कार को चला रहा सिक्ख युवक और एक अन्य सिक्ख युवक बाहर निकले और मयान से तलवार निकालकर लहराते हुए कर्मियों पर वार कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:वन विकास निगम लालकुआं में बड़ा घोटाला ऑडिट रिपोर्ट आई सामने ,दो और कर्मचारी निलंबित

टोल कर्मी उनको रोकने की कोशिश की लेकिन तलवार से हमला कर बैरियर को साइड कर भाग खड़े हुए. सूचना टोल कर्मियों ने पुलिस को दी जहाँ पुलिसकार समेत बारह पत्थर चुंगी में दबोच लिया गया। पकड़े गए युवकों में दो लोग कार छोड़कर फरार हो गए बताई जा रहे कि हमलावर में कुछ लोग बाजपुर और हल्द्वानी के रहने वाले हैं पुलिस दोनों को लेकर तल्लीताल थाने ले आए जहां आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा लिखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand(बड़ी खबर) राज्य के सभी डिग्री कॉलेजों में एडमिशन लेने वाले छात्रोंके लिए खबर, आई बड़ी UPDATE

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें