नैनीताल: ब्लैक फ्राईडे– नैनीताल में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत चार घायल

ख़बर शेयर करें

पहाड़ों पर सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है नैनीताल में आज दो सड़क दुर्घटनाओं में 2 लोगों की मौत हुई है जबकि 3 लोग घायल हुए हैं।पहली घटना नैनीताल के भवाली रोड पर स्कूटी और बाइक में आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि उसका साथी और स्कूटी सवार दोनों लोग घायल हो गए।

पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है जबकि मृतक का शव पंचनामा भर दिया है। मृतक व घायल नैनीताल में शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  Nainita News:होटल में मर्डर व लाश की सूचना पर दौड़ी पुलिस,कमरे का नजारा देखकर पुलिस रह गई दंग, निकली नकली लाश

भवाली रोड पर जोख़िया के समीप दोपहर करीब ढाई बजे के आसपास हुआ। जानकारी के मुताबिक, लेटीबुंगा निवासी 19 वर्षीय भगवत सिंह और गोपाल सिंह अपने घर लेटीबुंगा मुक्तेश्वर से बाइक पर सवार होकर नैनीताल आ रहे थे। पाइंस से आगे जोखिया में स्कूटी सवार नाबालिग ने टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत

दूसरी घटना भवाली के निगलाट में भी एक हादसा हो गया। जिसमें बागेश्वर निवासी कार चालक की मौत हो गई। वह दो साथियों के साथ बरेली के राममूर्ति अस्पताल से लौट रहे थे। निगलाट के समीप चालक को नींद की झपकी आ गई, जिससे कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिससे चाक हयात सिंह की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:-डोली की जगह उठी अर्थी: रिसोर्ट में मेहंदी रस्म में नाचते-नाचते हुई दुल्हन की मौत, जाने घटना

वहीं कार सवार दो अन्य लोग कपकोट निवासी खीम सिंह और खुशहाल सिंह घायल हो गए। दोनों मामले में पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें