उत्तराखडं में प्रेमी ने लिविंग पार्टनर को जिंदा जलाने का किया प्रयास, वही कार और बाइक में भिड़ंत बाइक बनी आग की गोला-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : उधमसिंह नगर के सितारगंज सिडकुल रेकेट कम्पनी के पास बाइक और डस्टर कार की हुई आमने सामने भिंडत। बाइक और डस्टर कार की भिड़ंत के बाद कार और मोटरसाइकल में लगी आग। आग पर वमुस्किल काबू पाया।रात 10 बजे का है मामला।

मिली जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी की ओर से सितारगंज की ओर आ रही थीं कार सितारगंज की ओर से सिडकुल जा रहा था बाइक सवार। बाइक सवार की भिड़ंत के बाद छिटकर दूर गिरने से बची जान। कार में ड्राइवर समेत कितने लोग सवार थे इसके बारे में पता नही चल पाया हैं। फिलहाल सभी सकुशल बच गए। सिडकुल चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनो वाहनों को लिया कब्जे में। मामले की जांच शुरु की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: निकले थे वारदात करने दो अवैध तमंचे और कारतूस के साथ दो गिरफ्तार,

दूसरी घटना रुद्रपुर की है जहां
लिविंग पार्टनर को जान से मारने का प्रयास किया है, हालांकि आरोपी इसमें कामयाब नहीं हो पाया. आरोपी ने अपनी महिला लिविंग पार्टनर को जिंदा जलाने का प्रयास किया था. जिससे वो बुरी तरह झुलस गई. महिला के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। महिला के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: वार्निंग ट्रैक्टर, ट्रैक्टर ट्रॉली पर लदे गेहूं की फसल चलती ट्रैक्टर में जलकर खाक-देखे-VIDEO

घटना रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप की है. जानकारी के मुताबिक महिला ने एक साल पहले अपने पति को छोड़ दिया था, उसके बाद से ही वो एक युवक साथ लिविंग में रह रही थी, आरोप है कि लिविंग पार्टनर ने ही महिला को मिट्टी का तेल डाल कर जलाने का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:खनन निदेशक से 50 लाख रुपये की रंगदारी, गेस्ट हाउस में बनाया बंधक

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें