Uttarakhand News:3 नवंबर को हाथों में लगती थी मेहंदी,शादी से पहले झांसा देकर बनाया संबंध

ख़बर शेयर करें

3 नवंबर को शादी होनी थी लेकिन शादी से पहले युवक ने एक तलाकशुदा महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया आरोपी ने महिला के गहने भी बिकवा दिए. महिला ने जब शादी का दबाव बनाया तो वह गायब हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


देहरादून के रहने वाली एक महिला ने पुलिस में तहरीर देते हुए बताया कि उसका संपर्क अरपान गोयल नाम के युवक से हुआ। दोनों में दोस्ती हुई तो आरोपी पीड़िता से शादी करने की बात कहता। उसके बहकावे में आकार पीड़िता ने अपने पति से तलाक लिया और आरोपी के साथ लिवइन में रहने लगी। इस दौरान लगातार आरोपी पीड़िता संग शारीरिक संबंध बनाता रहा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:( दुस्साहस) आठवीं में पढ़ने वाली छात्रा से जंगल में दुष्कर्म, बाइक सवार ने दी घटना को अंजाम

कहा कि आगामी तीन नंवबर को दोनों को शादी आर्य समाज मंदिर में करनी तय थी। इस बीच आरोपी ने शादी से मना कर दिया आरोप है कि उसने साथ में रहते हुए पीड़िता के दो लाख रुपये के गहने बिकवा दिए। इसके अलावा भी कई हजार रुपये उससे उधार लिए। आरोप है कि निजी पलों की वीडियो बनाकर उसे वायरल कर बदनाम करने की धमकी भी दी। एसओ नेहरू कॉलोनी लोकेंद्र बहुगुणा ने बताया कि आरोपी अरपाल गोयल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:गौलापार ट्रेंचिंग ग्राउंड के सामने खड़े सभी ट्रकों और बुग्गी को तत्काल हटाने के RTO के निर्देश, होगी जप्ती की कार्रवाई-देखे आदेश

फिलहाल पुलिस पूरे मामले में मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें