हल्द्वानी: व्यापारी को हनीट्रैप में फंसाकर बनाया अश्लील वीडियो 5 लाख की ब्लैकमेलिंग, पुलिस जांच में जुटी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: शहर के एक व्यापारी को उसका अश्लील वीडियो फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ ₹5 लाख से अधिक की ठगी का मामला सामने आया है. व्यापारी के तहरीर पर काठगोदाम पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. व्यापारी का कहना है कि बदनामी के डर से उसने पैसे दे दिए लेकिन फिर बार-बार कॉल आते रहे और हर बार पहले से ज्यादा पैसे मांगे गए ऐसा कर व्यापारी ने 5 लाख रुपये जालसाजों को दे दिए.


काठगोदाम थाना क्षेत्र कन्हैया कुटीर काठगोदाम निवासी व्यापारी ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा है कि 28 जुलाई उनके पास एक फोन आया और फोन करने वाले ने खुद को दिल्ली क्राइम ब्रांच का एसीपी बताया उसने धमकाते हुए कहा आपका अश्लील फोटो वीडियो लेकर कुछ लोग थाने पहुंचे हैं अगर आप समझौता करते हैं तो आप तुरन्त 31,500 रुपये खाते में डाल दो जिसके बाद घबराए व्यापारी ने उनके बताए हुए खाते में खाते में पैसे डाल दिए

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा:बीवी ने कब्जाई भूमि या फिर खुद अब्दुल मलिक ने किया फर्जीवाड़ा, FIR दर्ज……

इसके तुरंत बाद फिर एक फोन आया और उसने 95,500 रुपये की मांग कर दी ये पैसा भी व्यापारी ने दे दिया और फिर एक धमकी भरा फोन आया और 1,51000 की मांग की इस पैसे के जमा करते ही लोकल पुलिस में मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर 2,41000 रुपये वलूस लिए गए इस तरह जालसाजों ने महेश से 5,19,000 रुपये ठग लिए.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News:हल्द्वानी से पिथौरागढ़, चम्पावत और मुनस्यारी के लिए कल से हेलीकॉप्टर सेवा का ले मजा,देखे टाइम टेबल और किराया

व्यापारी का कहना है कि जालसाज उसको ब्लैकमेल करता रहे जिसके बाद थक हार कर पुलिस से मदद की गुहार लगाई है व्यापारी के तहरीर पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी हिंसा:बीवी ने कब्जाई भूमि या फिर खुद अब्दुल मलिक ने किया फर्जीवाड़ा, FIR दर्ज……

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें