हल्द्वानी:लालकुआं में पकौड़ी वाले मियां-बीवी लोगों को चटनी वाले पकौड़ी खिला लाखों का चपत लगाकर हुए फरार,

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है जहां रेलवे स्टेशन के सामने पकौड़ी का ठेला लगाने वाले दंपति लोगों को अपने झांसे में लेकर लोगों के साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी कर फरार हो गए. धोखाधड़ी के शिकार लोगों के पास हाथ मलने अलावा कुछ भी नहीं बचा है. फिलहाल मामला अभी पुलिस तक नहीं पहुंचा है.

बताया जा रहा है की पकौड़ी बेचने वाले दंपति करीब 10 से 15 लाख रुपए का एक दर्जन से अधिक लोगों को चूना लगाकर फरार हो गए है.धोखाधड़ी के शिकार लोगों के मुताबिक लालकुआं रेलवे स्टेशन परिसर के ठीक सामने पकौड़ी का ठेला लगाने वाले दंपति पिछले कुछ महीनो से ठेला लगाकर पकौड़ी बेचा करते थे. उसकी पकौड़ी मशहूर हो गई थी और कई लोग उसकी पकौड़ी बड़े चाव से कहते थे.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: यूट्यूबर को टेडी बियर का मास्क लगाकर रील बनाना बड़ा भारी,पंहुचा हवालात,जाने पुरा मामला


बताया जा रहा है कि पकौड़ी बेचने वाले दंपति मूल रूप से यूपी का रहने वाला था लालकुआं वार्ड नंबर 6 में किराए में रहता था. दंपति का आसपास के लोगों के साथ अच्छा संपर्क हो गया जिसके बाद दंपति ने करीब एक दर्जन से अधिक लोगों से ब्याज पर पैसे लिया. लोग ब्याज के लालच में आकर मोटी रकम भी दे दी.यहां तक की दंपति हल्द्वानी मंडी से फल सब्जी का काम भी शुरू कर दिया था.बताया जा रहा कि दंपति ने फल सब्जी कारोबारीयो से करीब ₹300000 से अधिक का उधर भी लिया था.पकौड़ी बेचने वाले दंपत्ति लोगों को अपने झांसे में लेकर 10 से 15 लाख रुपए का चूना लगाकर रातों-रात फरार हो गया.

यह भी पढ़ें 👉  जमरानी बांध: 48 साल पहले हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री के सी पंत ने किया था शिलान्यास,मोदी सरकार में 3808 करोड़ से शुरू होने जा रहा है काम

कई दिनों तक पकौड़ी का ठेला नहीं खुलने के बाद लोग जब तलाश करते हुए दुकान पर पहुंचे तो पता चला कि पकौड़ी बेचने वाले दंपति लोगों पैसा लेकर रातों-रात फरार हो गया है.दंपति को पैसा ब्याज पर देने का किसी के पास कोई लिखित कागजात नहीं है जिसके चलते अब लोग पुलिस के पास भी नहीं जा रहे हैं. दंपति द्वारा लोगों के साथ धोखाधड़ी कर फरार होने का चर्चा पूरे शहर में चल रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: अच्छी खबर धामी सरकार साल में तीन गैस सिलिंडर देगी मुफ्त, सस्ती दरों पर मिलेगा नमक,इनको मिलेगा लाभ

पुलिस का कहना है कि अभी तक उनके पास किसी तरह का कोई लिखित शिकायत नहीं प्राप्त हुआ है लिखित शिकायत प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. बताया जा रहा है कि धोखाधड़ी के शिकार हुए कई लोग दंपति के पकौड़ी के ठेले में अपना ताला भी लगा दिया है. लोगों के मुताबिक धोखाधड़ी करने वाला दंपति अपना आधार कार्ड सहित अन्य कागजात भी लोगों को फर्जी थम गया है.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें