हल्द्वानी:हल्दुचौड़ कंट्रीवाइड इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षक अभिभावक संघ की गोष्ठी का आयोजन

ख़बर शेयर करें

हल्दुचौड़ दौलिया स्थित कंट्रीवाइड इंटरनेशनल स्कूल में शिक्षक अभिभावक संघ की गोष्ठी का आयोजन किया गया। कंट्रीवाइड इंटरनेशनल स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाओं द्वारा नवनियुक्त स्कूल प्रिंसिपल श्रीमती शिखा शाह का भी स्वागत किया गया व शिक्षक अभिभावक संघ की गोष्ठी भी की गई।
पी.टी.एम. में सभी अभिभावको ने भी उनका दिल से स्वागत किया व उनके वार्ड की उपलब्धियों के बारे में चर्चा की।


इस दौरान श्रीमती शिखा शाह ने कहा कंट्रीवाइड इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल के रूप में शामिल होने के लिए वो वास्तव में सम्मानित महसूस कर रही है और उन्हें बहुत ही सौभाग्य की अनुभूति हो रही है। उन्होंने उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा का आश्वासन दिया जो छात्रों को जीवन भर शिक्षार्थी और समाज के उत्पादक सदस्य बनने के लिए प्रेरित और सशक्त करती है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी


उन्होंने कहा कि वो शिक्षा समाज के मिशन को प्राप्त करने के लिए अपने प्रयासों को करने के लिए अत्यधिक प्रेरित और योग्य कर्मचारियों की सराहना करती है।
इस दौरान विधालय प्रबंधक एन.बी भटृ द्वारा छात्रों के शैक्षिक विकास के साथ साथ उनमें नैतिक मूल्यों का भी समावेश कैसे हो इस पर विस्तार से अभिभावकों के समक्ष अपने विचार रखे और संकल्प लिया कि कंट्रीवाइड इंटरनेशनल स्कूल उत्तम गुणवत्ता की शिक्षा का संप्रेक्षण करेगा और शिक्षा जगत में आदर्श प्रस्तुत क़रेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: CM योगी आदित्यनाथ कि शनिवार की रैली होगी ऐतिहासिक,बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट जीतेंगे 5 लाख से अधिक मत: गोपाल रावत पूर्व मंत्री-देखे-VIDEO


हर बच्चा एक श्रेष्ठ बालक बालिका हो एक अच्छा बेटा एक अच्छी बेटी हो एक अच्छा नागरिक हो इस निर्माण की प्रक्रिया में विद्यालय प्रबंधन संकल्पित है।
इस उपलक्ष में विद्यालय प्रधानाचार्या शिखा शाह व विद्यालय स्टाफ़ राकेश भट्ट , अंजना ततरारी, पूजा कृष्णा पालीवाल, लक्ष्मी पाटनी, प्रीति जोशी, कमला रौतेला, भावना चंदोला, मनीषा बिरखानी, बबीता राणा, गुंजन चोपड़ा, हेमा भट्ट, व सभी अभिभावक आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें