हल्द्वानी: समीक्षा बैठक में आपदा प्रबंधन पर सीएम का खास फोकस, देखें क्या बोले

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सर्किट हाउस में कुमाऊं मंडल के स्तर के अधिकारियों की बैठक ली, साथ ही विकास कार्यों और आपदा की स्थिति से निपटने के लिए की गई तैयारियों की समीक्षा की साथ की। कानून व्यवस्था तथा अन्य मामलों को लेकर भी अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों से कुमाऊं मंडल में अब तक बरसात से हुए नुकसान की जानकारी ली साथ ही राज्य सरकार की विकास की योजनाओं के क्रियान्वयन की गति बढ़ाने के निर्देश दिए।


इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए आपदा के दौरान कहीं से कोई घटना की सूचना आती है तो लोगों तक तुरंत राहत पहुंचाई जाए

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड


इस मौके पर जिले और मंडल के सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। बैठक में मुख्यमंत्री ने सबसे ज्यादा आपदा प्रबंधन और पीडब्ल्यूडी के साथ समीक्षा बैठक करते हुए बरसात के दौरान सड़क बंद होने तैयारियों की समीक्षा की।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अधिकारियों से कुमाऊं मंडल में अब तक बरसात से हुए नुकसान की जानकारी ली साथ ही राज्य सरकार की विकास की योजनाओं के क्रियान्वयन की गति बढ़ाने के निर्देश दिए।

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हल्द्वानी पहुंचे हुए हैं जहां सर्किट हाउस में मंडली अधिकारियों के साथ बैठक की वहीं मुख्यमंत्री समीक्षा बैठक के बाद एक निजी अखबार के कार्यक्रम में शिरकत करेंगे जिसके बाद वह रात्रि विश्राम हल्द्वानी के सर्किट हाउस में करेंगे जबकि मुख्यमंत्री कल सुबह गौलापार हेलीपैड से देहरादून के लिए रवाना होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री बीजेपी कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें