हल्द्वानी:स्पा सेंटर छापामारी 10 युवतियों को किया बरामद, भेजा वन स्टॉप सेंटर (VIDEO)

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: हल्द्वानी पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर हल्द्वानी के दो स्पा सेंटर में छापामारी की गई जहां पुलिस ने दोनों स्पा सेंटर से 10 युवतियों को बरामद करते हुए उनकी सुरक्षा के दृष्टिगत उनके पुनर्वास के लिए वन स्टॉप सेंटर को भेजा है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी नैनीताल विभा दीक्षित ने बताया कि छापामारी अभियान के दौरान स्पा सेंटर जांच पड़ताल की गई तो वहां पर काम करने वाली लड़कियां दिल्ली सहित कई अन्य प्रदेशों की थी जिनके पास किसी तरह की किसी थेरेपी की कोई उनके पास प्रमाण पत्र भी नहीं थे और स्पा सेंटर में इन लड़कियों की कोई उपयोगिता भी नहीं पाई गई जिसके बाद इन सभी युवतियों को वन स्टॉप सेंटर भेजा गया है जहां उनकी काउंसलिंग की जा रही है जहां उनकी सुरक्षा के दृष्टिगत उनके परिवारों को भी सूचित किया गया है जिसके बाद उनको परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी

उन्होंने बताया कि दोनों स्पा सेंटर के खिलाफ पुलिस एक्ट के तहत चालान की कार्रवाई की गई है साथ ही इसकी रिपोर्ट जिला प्रशासन को भेजी गई है जिला प्रशासन की अनुमति मिलने के बाद सील करने की भी कार्रवाई की जा सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार


गौरतलब है कि हल्द्वानी पुलिस एवं एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल द्वारा शहर के स्पा सेंटर के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है शुक्रवार को भी पुलिस ने 15 स्पा सेंटरों के खिलाफ कार्रवाई की थी।

वन स्टाॅप सेंटर भेजा
पूछताछ में युवतियों ने अन्य अहम जानकारी भी दीं। सीओ विभा दीक्षित ने बताया कि सभी युवतियां दिल्ली के अलग-अलग शहरों की रहने वाली हैं। हल्द्वानी में किराये के मकान में रहकर स्पा सेंटर में काम कर रही थीं। युवतियां के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। सुरक्षा की दृष्टि व काउंसलिंग के लिए फिलहाल सभी को पुनर्वास के लिए वन स्टाॅप सेंटर (One stop center Haldwani) में भेज दिया है। रविवार को भी स्पा सेंटरों में कार्रवाई जारी रहेगी।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें