हल्द्वानी:इंस्टाग्राम पर प्यार किशोरी को पड़ा भारी,युवक ने कांड कर बनाया अश्लील वीडियो

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: इंस्टाग्राम पर प्यार करना एक किशोरी को भारी पड़ा है भवाली की रहने वाली एक किशोरी ने हल्द्वानी निवासी एक युवक पर इंस्टाग्राम पर दोस्ती और उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने का मामला दर्ज कराया है पूरे मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ धारा 376 506 पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है.


पुलिस के मुताबिक भवाली कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने हल्द्वानी कोतवाली में ताहिर देते हुए कहा है कि शहर के रामपुर रोड निवासी युवक से इंस्टाग्राम पर उसकी दोस्ती हुई इसके बाद राकेश उसको झांसे में लेकर हल्द्वानी बुलाया जहां एक कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा कि आरोपी नाबालिग को झांसे में लेकर दुष्कर्म की अश्लील वीडियो बनाकर शादी करने के नाम पर उसको ब्लैकमेल कर उसके साथ लगातार दुष्कर्म की घटना को जान दे रहा था पीड़ित ने जब उससे शादी की दबाव बनाया तो उसकी जान से मारने की धमकी देने लगा.

यही नहीं आरोपी उसका अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में वायरल करने का धमकी भी दे रहा है पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ हल्द्वानी कोतवाली में मामला दर्ज कराया है.
पुलिस ने मामले की विवेचना कि जहां पुलिस टीम द्वारा आरोपी को रामपुर रोड से गिरफ्तार किया है.
आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायालय के आदेश के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की गई है,

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें