हल्द्वानी: एमबीपीजी कॉलेज बना अराजकता का अड्डा दो गुटों में झड़प-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:कुमाऊं के सबसे ज्यादा छात्र संख्या वाले एमबीपीजी कॉलेज में छात्र संघ चुनाव से पहले जमकर अराजकता हो रही है. चुनाव लड़ने वाले प्रत्याशी अपने-अपने समर्थन में शक्ति प्रदर्शन कर रहे हैं तो वही उनके समर्थक भी कॉलेज में पहुंच रहे हैं. छात्र संघ चुनाव में लिंग दोह कमेटी के सारे नियमों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही है.

बुधवार को भी छात्रों द्वारा रैली निकालने के दौरान दो गुटों में झगड़ा हो गया.जिसमें जमकर लाठी डंडे और हाथापाई हुई इसमें कई छात्र घायल भी हुए हैं. झड़क की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले को शांत करते हुए कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है. लगातार हो रही अराजकता के बीच वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा का कहना है कि लिंग दोह कमेटी के नियमों के आधार पर ही छात्रों को चुनाव प्रचार करने दिया जाएगा. यदि किसी ने कानून का उल्लंघन किया तो उनके खिलाफ कार्रवाई भी होगी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी निवासी फौजी हिमांशु दफौटी का शव बरामद,गौला में नहाने से डूबने से हुई थी मौत

इससे पूर्व भी मुकदमे दर्ज हुए हैं आज फिर इस तरह के घटनाएं सामने आई हैं जिनमें कानूनी कार्रवाई की जाएगी.गौरतलाब है कि 5 नवंबर को छात्रसंघ चुनाव होने हैं। लिहाजा शक्ति प्रदर्शन के दौरान छात्र अराजकता कर रहे हैं जिस वजह से आपसी झड़प और झगड़े से कॉलेज का माहौल और खराब हो रहा है. नियम अनुसार शांतिपूर्ण कॉलेज प्रशासन में चुनाव प्रचार की अनुमति है लेकिन छात्र संगठन अपने-अपने गुटों में चुनाव प्रचार को सड़कों पर लाकर जुलूस निकल रहे हैं जिसके चलते नैनीताल रोड पर भी अराजकता का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में फंदे पर लटका मिला प्रेमी की लाश, प्रेमिका समान और मोबाइल समान लेकर फरार

हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज को राजनीति का अखाड़ा माना जाता है ऐसे में राजनीतिक पार्टियों का भी छात्र नेताओं का संरक्षण है जहां खुलेआम लिंगदोह कमेटी की उल्लंघन किया जा रहा है.

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें