Farmani Naaz: सिंगर फरमानी नाज 3 साल बाद पहुंची अपने ससुराल मचा हंगामा (VIDEO)

ख़बर शेयर करें

हर हर शंभू गाकर सुर्खियों में आने वाली फरमानी तीन साल बाद अपने ससुराल पहुंची। फरमानी के ससुराल पहुंचते ही खूब हंगामा हुआ. फरमानी का आरोप है कि उनके पति ने झूठ बोलकर दूसरा निकाह किया दूसरे निकाह के बाद उन्हें एक बच्चा भी हो गया है ।


मुजफ्फरनगर जिले के गांव मोहम्मदपुर माफी निवासी फरमानी नाज शुक्रवार को एक बार फिर सुर्खियां बन गईं। फरमानी मेरठ के गढ़ रोड स्थित हसनपुर कदीम गांव में अपनी ससुराल पहुंची जहां जमकर हंगामा हुआ

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:महिला के गले से चेन छीनकर चलती ट्रेन से कूदा चोर, अंधेरे का फायदा उठाकर भागा

हसनपुर कदीम निवासी इमरान का फरमानी नाज से निकाह हुआ था। दोनों का पिछले कई साल से अलगाव हो चुका है। गत शुक्रवार को फरमानी अपने भाइयों के साथ अपनी ससुराल पहुंची और हंगामा शुरू किया। फरमानी नाज के ससुरालियों ने मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। गांव स्थित पुलिस चौकी पर हंगामा होने की सूचना दी तो मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही फरमानी नाज गांव से जा चुकी थी। इमरान के परिजनों ने फरमानी पर मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से लाइनमैन की दर्दनाक मौत


वहीं फरमानी का कहना है कि उनके पति इमरान ने उन्हें बिना बताये निकाह किया। वहीं सिंगर के पति के मुताबिक, काफी समय पहले ही वो और फरमानी अलग हो चुके हैं वीडियो में देखा जा सकता है कि फरमानी जैसे ही अपने ससुराल पहुंची. वहां भीड़ जमा हो गई. ससुराल पक्ष के लोग उन्हें अपशब्द कहते हुए भी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक को लगी गोली, दूसरा फरार-देखे-VIDEO

फरमानी का आरोप है कि उनके पति ने झूठ बोलकर दूसरा निकाह किया. दूसरे निकाह के बाद उन्हें एक बच्चा भी हो गया है, जिसे लेकर वो लगातार झूठ बोलते आये।

बात इतनी बढ़ गई कि पड़ोसियों को आकर मामला शांत कराना पड़ा। हंगामे का वीडियोवीडियो सोशल मीडिया और यूट्यूब पर वायरल हो रहा है

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें