देसी दुल्हन ने अमेरिकी दूल्हे को दे बैठी दिल, संग लिए 7 फेरे,देसी गानों पर जमकर थिरके…

ख़बर शेयर करें

देसी दुल्हन इस बार विदेशी दूल्हे को अपना दिल दे बैठी है अमेरिका के रहने वाले दूल्हा इंडिया आकर दुल्हन के साथ सात तेरे लिए है छतरपुर जिले के खजुराहो में अमेरिकी लड़के ने भारतीय लड़की के साथ शादी की। ये शादी हिंदू रीति-रिवाज से हुई।

दूल्हे ने दुल्हन की मांग में सिंदूर भरा, सात फेरे लेकर साथ जीने-मरने की कसम खाईं। दूल्हे के साथ शादी में शरीक होने उसके अमेरिकी बाराती भी आए थे। खास बात ये भी रही कि विदेशी मेहमान होने के बावजूद खाने का पूरा मेन्यू में इंडियन रहा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड


अमेरिका से आई इस बारात में बाराती भी विदेशी ही थे, जबकि लड़की पक्ष वाले झांसी से थे. दूल्हे से भी बात करने की कोशिश की गई, लेकिन दूल्हे राजा शादी में व्यस्त होने के कारण बात नहीं कर सके. हालांकि दूल्हे के एक मित्र माइकल से जब बात हुई तो उन्होंने दूल्हे और दुल्हनिया की लव स्टोरी बताई. माइकल बताते हैं कि “दुल्हन अमेरिका में पढ़ती थी और वहीं पर इन दोनों के बीच दोस्ती के बाद प्यार शुरु हुआ और अब बात शादी तक पहुंच गई.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:फैंसी नंबर की ऐसी दीवानगी,0005 नंबर के लिए खर्च किए चार लाख से अधिक, इतने में तो आ जाती दूसरी कार

इस शादी में दोनों ही परिवारों की राजामंदी के साथ खजुराहो में पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के साथ मंत्रोंउच्चार सहित सात फेरे लिए गए और वैदिक रीति रिवाज के साथ विवाह संपन्न हुआ।
हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी
खजुराहो में मंत्रोच्चार के बीच दोनों ने सात फेरे लिए और वैदिक रीति-रिवाज के साथ विवाह संपन्न हुआ। जब विदेशी दूल्हा घोड़ी पर चढ़कर निकला तो लोगों। के लिए भी आकर्षण का केन्द्र बना। शादी की सभी रस्में हिंदू रीति रिवाज के साथ हुई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें