हैवानियत: हल्द्वानी में नाबालिग से दुष्कर्म की कोशिश , मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बालिका से हुई जघन्य अपराध के मामले में पुलिस ने बालिका के पिता के तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हम मामला दर्ज किया है मंगलवार राजपुरा गेट के करीब गौला नदी में 12 साल की बालिका से दुष्कर्म की कोशिश की गई। नाकाम होने पर दरिंदे ने पत्थर से सिर कुचलकर उसकी हत्या करने का प्रयास किया।

उसने पत्थर से बालिका का जबड़ा तोड़ दिया सिर पर कई हमले किए और उसे मरा समझकर फरार हो गया। बकरी चरा रहे दंपती ने झाड़ियों में बालिका को लहूलुहान पड़े देखा, इस पर युवाओं की मदद से पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने उसे एसटीएच में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:40 सब इंस्पेक्टरो का स्थानांतरण,चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी भी शामिल

पूरे मामले में बालिका के पिता की तहरीर पर हल्द्वानी कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है पुलिस का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा प्रथम देश किया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दुष्कर्म के प्रयास में असफल होने पर आरोपी द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी के इस क्षेत्र में चला अतिक्रमण पर धामी सरकार का बुलडोजर ध्वस्त किए कई मकान-देखे-VIDEO


सुशीला तिवारी अस्पताल में चिकित्सकों की टीम ने लड़की का परीक्षण किया। पता चला कि पत्थर से लड़की के चेहरे पर वार किया गया है जिससे उसका जबड़ा टूट गया है। होंठ से ठुड्डी तक और सिर के पीछे गहरे घाव हैं। इधर, डाॅक्टर बालिका की हालत खतरे से बाहर, लेकिन नाजुक बता रहे हैं

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:(गजब) बगड़ गांव की लापता युवती को उठा ले गया गुलदार! वन विभाग ढूंढती रही जंगल में युवती युवक के साथ होटल से बरामद,हुआ हंगामा


हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दुष्कर्म और हत्या का प्रयास के मामले के तहत मामला दर्ज किया है

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें