हल्द्वानी – कुमाऊं कमिश्नर के कैंप कार्यालय की वॉल पर युवकों को पेशाब करना पड़ा भारी,पड़ गया जुर्माना

ख़बर शेयर करें

कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत हमेशा से तेज तर्रार आईएएस अधिकारी के रूप में जाने जाते हैं चर्चित आईएएस अधिकारी और कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत के कैंप ऑफिस की दीवार पर एक युवक को पेशाब करना महंगा पड़ गया। कमिश्नर ने युवक को पकड़वाकर निगम से 500 रुपये का चालान कटवा दिया है।

कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत मंगलवार सुबह कैंप कार्यालय के बाहर टहल रहे थे। इस बीच एक युवक कमिश्नर कैंप कार्यालय की दीवार पर पेशाब करने लगा। इस पर कमिश्नर ने पुलिस भेजकर उसे पकड़वा लिया। वहीं, उसी दौरान एक युवक पॉलिथीन में सामान लेकर आ रहा था। इस पर कमिश्नर ने उसको पकड़ लिया और निगम की टीम को भी बुला लिया। नगर निगम ने दोनों युवकों का 500-500 रुपये का चालान काटा।

यह भी पढ़ें 👉  सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत

दीपक रावत 2007 बैच के आईएएस अफसर है दीपक रावत इस समय कुमाऊं में डिविजनल कमिश्नर हैं दीपक रावत कैसे सोशल मीडिया पर काफी फॉलोअर्स है इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Nainita News:होटल में मर्डर व लाश की सूचना पर दौड़ी पुलिस,कमरे का नजारा देखकर पुलिस रह गई दंग, निकली नकली लाश

2011 से 2012 तक दीपक रावत बागेश्वर के जिलाधिकारी रहे। 2014 से 2017 तक जिलाधिकारी नैनीताल में भी तैनात रहे। 2017 से हरिद्वार में जिलाधिकारी के रूप में कार्य किया। यहां दीपक रावत को कुंभ मेला अधिकारी का प्रभार भी दिया गया था। 2021 में एमडी-पीटीसीयूएल, एमडी-यूपीसीएल और निदेशक उत्तराखंड नवीकरणीय ऊर्जा विकास एजेंसी (UREDA) के रूप में काम किया है।

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:-डोली की जगह उठी अर्थी: रिसोर्ट में मेहंदी रस्म में नाचते-नाचते हुई दुल्हन की मौत, जाने घटना

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें