उत्तराखंड के प्रमोद नेगी उर्फ रिंकू की dream11 ने रातों-रात बदली किस्मत जीते 2 करोड रुपए…

ख़बर शेयर करें

Dream11 उत्तराखंड के कई युवाओं के तकदीर बदल कर रख दी है अब रूद्रप्रयाग में तहसील ऊखीमठ के दैडा गांव निवासी रिंकू नेगी ने Dream 11 में 2 करोड रूपए जीते है। रिंकू ने CSK ओर KKR के बीच खेले गए मैच में टीम बनाई जिसमें उन्होंने पहला स्थान प्राप्त किया। उनकी इस उपलब्धि पर सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

इस बीच बीते रोज चेन्नई सुपरकिंग्स एवं कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच खेले गए मैच में उत्तराखंड के एक और युवक की किस्मत चमक गई है। मूल रूप से राज्य के रूद्रप्रयाग जिले के उखीमठ तहसील के दैडा गांव के रहने वाले प्रमोद उर्फ रिंकू नेगी की, जिन्होंने बीते रोज आयोजित हुए इस मैच में दो करोड़ रुपए की धनराशि जीत ली है। उनकी इस सफलता से जहां उनके परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है वहीं उनके करोड़पति बनने की यह खबर पूरे क्षेत्र में भी चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:खुशखबरी! अब ट्रेन से होगी चारधाम यात्रा, 125KM रेल लाइन तैयार, ये है पूरा रूट

प्रमोद उर्फ रिंकू अक्टूबर 2023 से ड्रीम 11 में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। महज छः माह के भीतर अपनी टीम बनाकर करोड़पति बनने वाले प्रमोद ने बीते रोज आयोजित हुए चेन्नई सुपरकिंग्स एवं कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच की अपनी टीम में रविन्द्र जडेजा को कप्तान जबकि रितुराज गायकवाड़ को उपकप्तान बनाया था।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:RTO की बड़ी कार्यवाही 1827 वाहनों का चालान 17 वाहन सीज,

उनकी इस टीम ने 23 करोड़ वाले कांटेस्ट में न केवल 819 अंकों के साथ नंबर वन की रैंक हासिल की बल्कि वह दो करोड़ की धनराशि जीतने में भी कामयाब रहे। प्रमोद उसे रिंकू को लोग बधाई दे रहे हैं।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें