पीएम मोदी आ रहे हैं उत्तराखंड, यहां करेंगे रात्रि विश्राम, उत्तराखंड में मनाएंगे दीपावली

ख़बर शेयर करें

देहरादून: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उत्तराखंड के बदरीनाथ के प्रस्तावित कार्यक्रम को लेकर सीमांत जनपद चमोली में काफी उत्साह देखा जा रहा है। जिला और पुलिस प्रशासन भी प्रधानमंत्री के इस संभावित दौरे को लेकर व्यस्त है। संभवत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 अक्टूबर को बदरीनाथ आयेंगे। अभी तक प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार वे 21 तारीख की रात बद्रीनाथ में ही रहेंगे।

इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी इस साल भी दिवाली देश के सैनिकों के साथ मनाएंगे. वो इस साल दिवाली के मौके पर उत्तराखंड में रहेंगे इस दौरान पीएम मोदी केदारनाथ और बद्रीनाथ का दर्शन करेंगे. वो 21 और 22 अक्टूबर को उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे. दीपावली से पहले पीएम मोदी बाबा केदार का दर्शन करने जाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दर्दनाक हादसे ने छीन ली चार लोगो की जिंदगी, जा रहे थे मंदिर मौत के मुंह में समा गए

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ में चल रही विकास परियोजनाओं का अवलोकन करेंगे हाल ही में पीएम मोदी ने इन विकास परियोजनाओं की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए समीक्षा भी की थी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल हाईवे पर स्टेपनी बदलते टेंपो चालक को डंपर ने कुचला… मौत, पांच यात्री घायल

सैनिकों के साथ मनाएंगे दिवाली

इसके अलावा 24 अक्टूबर को हर साल की तरह सैनिकों के साथ पीएम मोदी दीपावली मनाएंगे पीएम बनने के बाद से ही वो पिछले आठ साल से सैनिकों के बीच दीपावली मनाते आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा: आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दो बच्चों समेत 7 लोग जिंदा जले-देखे-VIDEO

हालांकि अभी तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बदरीनाथ दौरे का आधिकारिक और समयबद्ध कार्यक्रम प्रशासन के पास नहीं आया है। जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भगवान की पूजा अर्चना अभिषेक, आरती करेंगे। प्रधानमंत्री के बदरी विशाल के दर्शन कार्यक्रम को देखते हुए मंदिर को खूब सजाया जा रहा है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें