Good News: उत्तराखंड को जल्द एक और मिलने जा रही है वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन…..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड वासियों को वंदे भारत ट्रेन की जल्द एक और सौगात मिल सकती ह है कुमाऊं मंडल के लोगों के लिए रेलवे की ओर से एक अच्छी खबर सामने आ रही है जी हां जल्द ही यात्री काठगोदाम से दिल्ली का सफर वंदे भारत एक्सप्रेस से कर सकेंगे।बता दें कि बीते दिनों स्वच्छता ही सेवा अभियान के तहत इज्जत नगर रेलवे मंडल की डीआरएम रेखा यादव ने काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर अन्य अधिकारियों के साथ सफाई अभियान चलाया।

.

इसके साथ ही उन्होंने जानकारी दी कि काठगोदाम रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत एक्सप्रेस के संचालन हेतु मुख्यालय में आवेदन किया गया है। मुख्यालय से अनुमति मिलने के पश्चात नवंबर में काठगोदाम से दिल्ली के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस का संचालन किया जाएगा। बता दे कि वंदे भारत एक्सप्रेस चलने के बाद यात्रियों को काफी सहूलियत होगी इसके साथ ही काठगोदाम से दिल्ली का सफर तय करने में कम समय लगेगा।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड


गौर है की देहरादून वासियों को पहले ही वंदे भारत ट्रेन एक्सप्रेस की सौगात मिल चुकी है उम्मीद जताई जा रही थी कि कुमाऊँ मंडल से भी एक बंदे भारत एक्सप्रेस चलाई जा सकती है ऐसे में उम्मीद है कि दीपावली के आसपास वंदे भारत ट्रेन का संचालन हो सकता है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:पति के प्रेमिका से परेशान पत्नी ने ननद-देवरानी के साथ मिल कर दिया कांड

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें