हल्द्वानी: पत्नी फोन पर घंटों करती थी बात,शकी पति ने उतारा मौत के घाट उतारा ,पति गिरफ्तार

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के बनफूल पुरा थाना क्षेत्र में शनिवार को महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है की शाम के समय वादी अफ्सर खान पुत्र अख्तर खान नि0 लाईन नं0-18 बनभूलपुरा द्वारा बनभूलपुरा थाने को सूचना दी कि बनभूलपुरा के इंदिरानगर स्थित वार्ड नं0-31 में मेरी ममेरी बहन सीमा खान पुत्री बाबू खान की उसके पति मौ0 युनुस पुत्र अब्दुल मलिक ने गला रेतकर हत्या कर दी है। सूचना के बाद नीरज भाकुनी, थानाध्यक्ष बनभूलपुरा* पुलिस टीम के साथ मौके पर पहंचे। जिसमें पूछताछ पर ज्ञात हुआ कि महिला की हत्या उसके पति मौ0 युनुस ने की है और वह मौके से फरार है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पंकज भट्ट एस0एस0पी0 नैनीताल* द्वारा एस0पी0क्राईम डॉ जगदीश चन्द्र एवं एस0पी0सिटी0 श्री हरबन्स सिंह को मामले में आरोपित की तत्काल गिरफ्तारी कराये जाने हेतु निर्देशित किया गया तथा भूपेन्द्र सिंह धोनी सी0ओ0 हल्द्वानी* के नेतृत्व में पुलिस टीमें गठित की गयी।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: युवा हो जाए तैयार, कुमाऊं मंडल में 1 नवंबर से हो रही है अग्निवीरो की भर्ती रैली…

पुलिस कार्यवाहीः- हत्या की घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस टीम द्वारा ओरोपित को तत्काल गिरफ्तार करने हेतु सी0ओ0 हल्द्वानी के नेतृत्व में टीमें गठित की गयी। पूछताछ पर पता चला की आरोपी अपनी पत्नी व बच्चों के साथ किराये के मकान पर इंदिरानगर स्थित वार्ड नं0-31 में रहता है। गठित टीमों द्वारा घटनास्थल के आसपास के सी0सी0टी0वी0कैमरे खंगाले गये एवं क्षेत्र मे अपने मुखबीरों को सक्रिय किया गया। उक्त क्रम में आज दिनांक-05.03.2023 को मुखबीर की सूचना पर अभियुक्त को सीवर ट्रेटमैन्ट प्लाण्ट के दक्षिण को जाने वाले रास्ते में गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसकी पत्नी का अपने पहले पति से बातचीत होती रहती थी और उससे मिलने भी जाती थी यहां तक कि बिहार का रहने वाला एक रिश्तेदार से भी फोन से वह बातचीत करती थी जिसको लेकर वह मना कर रहा था लेकिन उसकी पत्नी नहीं मानी तो उसने उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:पहले पत्नी ने खाया जहर,अब पति ने जहर खाकर दे दी जान, पत्नी से बहुत करता था प्यार

अभियुक्त का नाम व पताः- युनूस पुत्र अब्दुल मलिक उर्फ हाजी निवासी गोपाल मन्दिर के पास थाना बनभूलपुरा जनपद नैनीताल।

मुकदमे का विवरणः- मु0अ0सं0- 53/2023 धारा- 302 भादवि थाना- बनभूलपुरा
घटनास्थल- इन्द्रानगर चैनल गेट के सामने बनभूलपुरा।

पूछताछ अभियुक्त व बरामदगी- अभियुक्त द्वारा बताया गया कि उसने हत्या में प्रयुक्त अलाकत्ल धारदार चाकू को सफदर के बगीचे में स्थित सलाम पब्लिक स्कूल के पास स्थित गंदे पानी के नाले में फैंक दिया जिसकी निशादेही पर घटना में प्रयुक्त एक अदद चाकू को बरामद किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के 7 जिलों में बारिश का 24 सितंबर अलर्ट जारी, तेज बारिश की चेतावनी

गिरफ्तारी टीम-

  1. श्री नीरज भाकुनी, थानाध्यक्ष बनभूपुरा।
    02.उ0नि0 संजीत राठौड
    03.उ0नि0 मनोज यादव
    04.उ0नि0 विरेन्द्र चन्द
    05.उ0नि0 विनोद घई
    06.हे0का0 नारायण वर्मा
    07.का0 दिलशाद अहमद
    08.कानि0 रिजवान अली
    09.कानि0 परवेज अली
    10.कानि0 छोटे लाल

नोटः- टीम द्वारा 24 घण्टे के अन्दर घटना का अनावरण और ओरीपी की गिरफ्तारी पर एस0एस0पी0 नैनीताल द्वारा पुलिस टीम को रूपया 2,500 नगद पुरस्कार देने की घोषणा की गयी है।

अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें