Uttarakhand : पुलिस एनकाउंटर में मारा गया बाबा तरसेम सिंह का हत्यारा अमरजीत, दूसरा फरार,एक लाख का था इनामी

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के चर्चित नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों से मुठभेड़ हुई है. एसटीएफ के अनुसार हरिद्वार जिले के रुड़की में हुई मुठभेड़ में एक बदमाश की मौत हुई है. इस बदमाश का नाम अमरजीत सिंह है. एसटीएफ का कहना है कि अमरजीत सिंह नाम का ये बदमाश श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने की घटना में शामिल था. एक बदमाश भागने में सफल रहा

मंगलवार की सुबह हरिद्वार जिले के रुड़की के इमली खेड़ा मार्ग पर पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें 10 लाख रुपये की सुपारी लेकर नानकमत्ता डेरा कारसेवा प्रमुख तरसेम सिंह की हत्या करने वाला एक बदमाश मौके पर ढेर हो गया। जबकि दूसरा फरार हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand(बड़ी खबर) राज्य के सभी डिग्री कॉलेजों में एडमिशन लेने वाले छात्रोंके लिए खबर, आई बड़ी UPDATE

पुलिस ने बाइक सवार दो लोगों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन वह कलियर की तरफ भागने लगे। शक होने पर पुलिस ने इनका पीछा किया। पुलिस ने कुछ दूर जाने पर दोनों बदमाशों को घेर लिया तो बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर दिया।
पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि दूसरा जंगल के रास्ते फरार हो गया। पुलिस ने इसका पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आया। घायल बदमाश को सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
बदमाश की शिनाख्त अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू फतेहगढ़ चूड़ियां रोड नगली भट्ट अमृतसर के रूप में की गई। मुठभेड़ की सूचना के बाद एसपी परमेंद्र अग्रवाल मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मही मुठभेड़ की सूचना मिलने पर डीआईजी देहरादून से मौके के लिए रवाना हो गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  महिला बैंक अधिकारी ने नंदोई से लड़ाया इश्क, पति को धोखा देकर नंदोई के संग विदेश हुई फुर्र

28 मार्च को श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा डेरा कार सेवा के प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हत्याकांड के बाद उत्तराखंड में हड़कंप मच गया था. दिन दहाड़े हुए इस हत्याकांड से पुलिस विभाग भी भौचक्का रह गया था. इस हत्याकांड के बाद जहां डीजीपी का बयान आया था कि हम हत्या के आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लेंगे, वहीं उत्तराखंड के मुख्यमत्री पुष्कर सिंह धामी खुद श्री नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा गए थे.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें