हल्द्वानी:मुंबई के पत्रकार जेडे हत्या आरोपी हल्द्वानी निवासी अंडरवर्ल्ड डॉन दीपक सिसोदिया को महाराष्ट्र पुलिस ले गई अमरावती जेल

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी:मुंबई में चर्चित पत्रकार जेडे की हत्या में शामिल दीपक सिसोदिया को महाराष्ट्र पुलिस आज हल्द्वानी जेल से महाराष्ट्र को ले गई. मुंबई से आई महाराष्ट्र पुलिस की टीम न्यायालय के आदेश पर हल्द्वानी जेल से महाराष्ट्र की अमरावती जेल को शिफ्ट किया है.इसी वर्ष 17 सितंबर को उत्तराखंड एसटीएफ की टीम ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के करीबी दीपक दलवीर सिंह सिसोदिया को भारत–नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार कर किया था.

इसके बाद से हल्द्वानी जेल में बंद था.दीपक मुंबई के मशहूर पत्रकार जे डे की हत्या में उम्रकैद का सजायाफ्ता है .दीपक सिसोदिया पैरोल पर जेल से बाहर आया था लेकिन ये वापस जेल जाने के बजाय फरार हो गया था तभी से उत्तराखंड और महाराष्ट्र पुलिस दीपक की तलाश कर रही थी जहां उत्तराखंड एसटीएफ ने 17 सितंबर को उसको गिरफ्तार किया था जिसके बाद उसको हल्द्वानी जेल में रखा गया था.

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:-डोली की जगह उठी अर्थी: रिसोर्ट में मेहंदी रस्म में नाचते-नाचते हुई दुल्हन की मौत, जाने घटना


मूल रूप से उत्तराखंड हल्द्वानी के जीतपुर नेगी निवासी दीपक सिसोदिया को उम्र कैद की सजा मिली थी. दीपक अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन का करीबी है. रिहाई के बाद से दीपक सिसोदिया के फरार होने पर 25 हजार का इनाम भी घोषित था.उम्रक़ैद की सजा काट रहा था जनवरी 2022 को उसे 45 दिन की पैरोल मिली थी. वो मुंबई की अमरावती सेंट्रल जेल से पैरोल पर रिहा होकर हल्द्वानी पहुंचा था. लेकिन वहां से दीपक फरार हो गया था. महाराष्ट्र पुलिस सोमवार को कागजी कार्रवाई करते हुए अब दीपक को हल्द्वानी जेल से अमरावती जेल ले गई है.

यह भी पढ़ें 👉  सिरफिरे युवक अपने मां सहित चार लोगों पर किया था चाकू से हमला, हमलावर सहित दो लोगों की हल्द्वानी में मौत


हल्द्वानी से लेकर महाराष्ट्र तक गुंडागर्दी में सबसे आगे रहने वाले दीपक का नाम उस वक्त सुर्खियों में आया जब उसे महाराष्ट्र के जाने-माने पत्रकार को दिनदहाड़े गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया था.
दीपक ने जिन शूटरों के साथ हत्याकांड को अंजाम दिया वह अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन के शूटर निकले.देखते ही देखते दीपक छोटा राजन गैंग का सक्रिय और खास आदमी बन गया.

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun News:तीन युवकों को मारी गोली, एक की मौत, ब्याज के लेनदेन को लेकर हुआ था विवाद-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें