हल्द्वानी:धोखाधड़ी के शिकार व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला किया समाप्त, बेटी ने भी आत्महत्या की कोशिश वीडियो किया जारी

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिन्दुखत्ता निवासी धोखाधड़ी के शिकार एक बुजुर्ग ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. मृतक बुजुर्ग का धोखाधड़ी करने वाले व्यक्ति के नाम से एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जहां बुजुर्ग ने धोखाधड़ी करने वाले व्यक्ति का नाम बता रहा है .


बताया जा रहा है कि कोतवाली क्षेत्र के खुरियाखत्ता बिंदुखत्ता निवासी प्रेम सिंह दानू साथ धोखाधड़ी हुई है परिजनों के मुताबिक शेर सिंह मेहता ने ग्रुप लोन लिया था लोन लेते समय शेर सिंह मेहता ने प्रेम सिंह दानू से कहा था कि ग्रुप लोन ले रहा है जहां गारंटी के तौर पर उसका आधार कार्ड के साथ-साथ अन्य दस्तावेज शेर सिंह मेहता ने लिया था.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: लालकुआं इंडियन ऑयल डिपो से लगे झाड़ियां में लगी भीषण आग बड़ा हादसा होने से टला-देखे-VIDEO


प्रेम सिंह दानू सीधा साधा व्यक्ति था उसने विश्वास कर लिया तथा अपना आधार कार्ड शेर सिंह मेहता को दे दिया इस दौरान शेर सिंह ने फर्जीवाड़ा कर उसके नाम से लोन ले लिया जहां उसको लोन की कोई जानकारी नहीं लगी. जब लोन जमा नहीं होने पर बैंक वाले घर पहुंचे तो पता चला कि शेर सिंह ने उसके नाम से लोन निकाल रखा है. बैंक वाले घर पहुंच कुर्की करने की जब धमकी दी तो प्रेम सिंह दानू आहत हो गया सोमवार रात घर में रखे जहरीला पदार्थ खा लिया आनन-फानन में परिवार वाले सुशीला तिवारी अस्पताल ले गए जहां उसकी मौत हुई है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:बाजार में पहुंचा गजराज,लोगों में मची अफरा तफरी-देखे--VIDEO

बताया जा रहा है कि प्रेम सिंह दानू की एक पुत्र और एक पुत्री भी है पिता की मौत के आहात पुत्री भी जहरीला पदार्थ खाने की कोशिश की लेकिन परिवार वालों की तत्परता के चलते जहरीला पदार्थ खाने से रोक लिया. पुलिस को दी गई तहरीर में परिजनों ने प्रेम सिंह दानू के बयान की वीडीओ भी दी है.जिसमें प्रेम सिंह दानू ने अपनी मौत के लिए शेर सिंह मेहता को जिम्मेदार ठहराया है इधर गरीब प्रेम सिंह दानू की अकारण मौत से परिवार के साथ साथ पूरे गांव में रोष व्याप्त है

यह भी पढ़ें 👉  Nainital News:सहेली के जाल में फंसी छात्रा: मदद के नाम पर होटल में हुई शर्मनाक घटना

. ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी शेर सिंह इस तरह कई और लोगों को भी अपना निशाना बना चुका है.लोगों को ग्रुप लोन दिलाने के नाम पर गरीबों के साथ धोखाधड़ी का काम किया का जा रहा है.परिजनों ने आरोपी शेर सिंह मेहता को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है.
फिलहाल परिजनों के तहरीर के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है .

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें