Uttarakhand News: सुहागरात पर कमरे में दुल्हन ने कर दिया ऐसा काम, चीखने लगा दूल्हा, मामला पंहुचा थाना

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है मामला हरिद्वार जनपद के रुड़की का है यहां पर सुहागरात की सेज पर दुल्हन ने कुछ ऐसा कर दिया, जिससे दूल्हा कमरे में ही चिल्लाने लगा. उसकी आवाज सुनकर परिवार वाले कमरे में पहुंचे तो सभी हैरान रह गए. इस मामले में पति ने पत्नी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि सुहागरात पर पत्नी पति पर फूल फेंक रही थी इस दौरान पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया.

कथित तौर पर दुल्हन ने दूल्हे की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद दूल्हा घर में बचाओ-बचाओ की आवाज में परिवार के अन्य सदस्यों को बुलाने लगा. जब परिवार वाले कमरे में पहुंचे तो उन्होंने देखा की दुल्हन ने दुल्हे की जमकर पिटाई कर दी है. दूल्हे ने दुल्हन को मानसिक रूप से बीमार बताया है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

रुड़की की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के माधोपुर निवासी एक युवक का 22 नवंबर को खेमपुर थिथोला कोतवाली मंगलौर निवासी युवती से विवाह हुआ था। इसके बाद दंपति में सुहागरात की सेज पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान पत्नी ने पति की जमकर धुनाई कर दी। शोर शराबा होने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। इसके बाद किसी तरह मामला शांत हो पाया।मामला मायके और ससुराल पक्ष के लोगों तक भी पहुंचा, जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए।

दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं। घर पर मामला नहीं निपटा तो दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। बताया जा रहा है कि विवाह के दिन दंपति में मारपीट के बाद अब पति ने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया है। इसके बाद मामला और बिगड़ गया है। पति का कहना है की पत्नी मानसिक बीमार है। इसको लेकर दोनों में झगड़ा हो गया था। इसके बाद पत्नी ने पिटाई की थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:गौलापार ट्रेंचिंग ग्राउंड के सामने खड़े सभी ट्रकों और बुग्गी को तत्काल हटाने के RTO के निर्देश, होगी जप्ती की कार्रवाई-देखे आदेश

पुलिस के मुताबिक दंपति के दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास किया जा रहा है. वहीं, विवाह के दिन तब पति के मारपीट के बाद अब पति ने पत्नी को साथ रखने से इनकार कर दिया है. पति का कहना है कि दुल्हन मानसिक रूप से बीमार है और उसने सुहागरात के दिन उसकी पिटाई कर दी थी. जबकि दुल्हन का कहना है कि बेड टच को लेकर दंपति में विवाद हुआ था. इसके बाद उसे कमरे से बाहर कर दिया था.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

मामला मायके और ससुराल पक्ष के लोगों तक भी पहुंचा, जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लग रहे हैं। घर पर मामला नहीं निपटा तो दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। बताया जा रहा है कि विवाह के दिन दंपति में मारपीट के बाद अब पति ने पत्नी को साथ रखने से इंकार कर दिया है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें