Uttarakhand:मां की आंखों के सामने पेड़ से टकराई बेटे की बाइक,अनजान समझकर बुलाई एंबुलेंस, अस्पताल ले जाते वक्त पहचाना तो निकल पड़ी चीख…

ख़बर शेयर करें

दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हुई है घटना देहरादून के राजपुर थाना क्षेत्र का है किसी समारोह से वापस आते समय बाइक हादसे का शिकार हो गया। उसकी बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े पेड़ से सीधे टकरा गई। बताया जा रहा है कि उसकी मां और बहन भोजन करने के बाद सड़क पर टहल रही थीं, तभी यह हादसा हो गया। हादसा होने पर पहले तो मां ने अपने बेटे को नहीं पहचाना। ऐसे में लोगों से एंबुलेंस बुलाने के लिए कहा। जब लोग उसे एंबुलेंस में ले जाने लगे तो मां ने अपने बेटे को पहचान लिया। जिसके बाद उनके मुंह से चीख निकल पड़ी और वे बिलख पड़ीं। उधर, अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक, देहरादून के जाखन के निर्वतमान पार्षद संजय नौटियाल का छोटा भाई दीपक नौटियाल (उम्र 28 वर्ष) सोमवार की रात एक समारोह में गया था। समारोह से रात करीब 11 बजे वापस आ रहा था। तभी भागीरथपुरम कट के पास उसकी बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसे के दौरान दीपक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:दुराचारी 65 वर्षीय ताऊ को 20 साल की कठोर कारावास,नाबालिग भतीजी को बनाया था हवस का शिकार

उसी दौरान दीपक की मां और बहन भोजन करने के बाद घर के बाहर टहल रही थीं। सड़क किनारे हादसे के बाद बेहोश पड़े बेटे को शुरू में नहीं पहचान सकीं।
इतना ही नहीं दीपक की मां आसपास इकट्ठे हुए लोगों से एंबुलेंस बुलाने के लिए कहने लगी, लेकिन जब लोगों ने बेहोश दीपक को सड़क से उठाया तो बेटे को पहचानते ही उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद घायल दीपक को एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने दीपक को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:वन विकास निगम लालकुआं में बड़ा घोटाला ऑडिट रिपोर्ट आई सामने ,दो और कर्मचारी निलंबित

बताया जा रहा है कि दीपक एक प्राइवेट बैंक के लोन विभाग में नौकरी करता था। थाना राजपुर प्रभारी पीडी भट्ट ने बताया कि पोस्टमार्टम न कराने की अनुमति लेकर शव को परिजनों को सौंप दिया है।

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें