हल्द्वानी: लोहा व्यापारी के आधार और पैन कार्ड लगाकर जालसाजों ने 6 लाख से अधिक का ले लिया लोन, आप भी रहे सावधान

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र के रहने वाले हल्द्वानी के जाने-माने लोहा व्यापारी के साथ जालसाजों ने धोखाधड़ी कर उनके आधार और पैन कार्ड के साथ-साथ बैंक की सिविल लगाकर एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी से 659251. रुपए का लोन ले लिया है. यही नहीं जालसाजों ने व्यापारी के आधार और पैन कार्ड के साथ-साथ अन्य दस्तावेज लगाकर अलग-अलग बैंकों में खाता भी खोल दिया है जिससे परेशान व्यापारी ने काठगोदाम पुलिस में मामला दर्ज कराया है. पूरे मामले में पुलिस ने मामले को साइबर सेल को हस्तांतरित किया है.


पुलिस के मुताबिक काठगोदाम थाना क्षेत्र के रानीबाग निवासी हल्द्वानी के जाने माने लोहा कारोबारी ने पुलिस में तहरीर देते हुए कहा कि जालसाजों ने उनके पैन कार्ड और आधार कार्ड सहित अन्य दस्तावेज का गलत उपयोग करते हुए कुछ एक फाइनेंस कंपनी से 659251.रुपए का लोन ले लिया है. उन्होंने बताया कि फाइनेंस कंपनी का दिल्ली से उनके पास फोन आया जहां बताया गया कि उनके द्वारा 659251.रुपए का लोन ले लिया गया है जहां कुछ महीने से किस्त जमा नहीं हो पा रही है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:कक्षा 8 के छात्रा से जंगल मे हैवानियत करने वाला दो बच्चों का पिता पंहुचा सलाखों के पीछे

व्यापारी ने फाइनेंस कंपनी से कहा कि उसने किसी तरह की कोई लोन नहीं लिया है. व्यापारी के नाम पर लोन लिए जाने के बाद होश उड़ गए.व्यापारी ने जब अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड को अपने इनकम टैक्स वकील के माध्यम से जब चेक करवाया तो उसके आधार और पैन कार्ड के साथ-साथ बैंक की सिविल का दुरुपयोग करते हुए तीन बैंकों में अलग-अलग राज्यों में खाता भी खुला हुआ है.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:वन विकास निगम लालकुआं में बड़ा घोटाला ऑडिट रिपोर्ट आई सामने ,दो और कर्मचारी निलंबित


पूरे मामले में व्यापारी ने पुलिस में तहरीर देते हुए जालसाजों के खिलाफ कार्रवाई करने और बैंक लोन और उसके दस्तावेज से खुला बैंक खाता को बंद करने की मांग की है. व्यापारी के तहरीर पर मामला दर्ज कर साइबर सेल को दिया गया है आगे की कार्रवाई साइबर सेल द्वारा किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें 👉  महिला बैंक अधिकारी ने नंदोई से लड़ाया इश्क, पति को धोखा देकर नंदोई के संग विदेश हुई फुर्र

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें