बीच सड़क पर पलटी पिकअप, संतरों के पेटियों के बीच शराब, सड़क पर बिखरे, लोगों की हुई मौज-देखे-VIDEO

ख़बर शेयर करें

संतरे के पेटियों से भरी पिकअप वाहन बीच सड़क पर पलट गई जहां संतरे के पेटी के बीच शराब की बोतले रखी हुई थी मऊ जिले के मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के शम्मोपुर शमसाबाद गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को लखनऊ से बिहार जा रही पिकअप का टायर फटने से वह पलट गई। ऐसे में पिकअप में संतरे के बीच छिपाकर रखा अंग्रेजी शराब भी सड़क के बीचोबीच बिखर गई। इस बीच उधर से गुजर रहे लोग शराब के साथ संतरे पर टूट पड़े। लोग संतरे के साथ शराब बटोरने लगे।

इस बीच सूचना मिलने पर मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली के साथ रानीपुर पुलिस और यूपीडा का सुरक्षा दस्ता घटनास्थल पर पहुंची। हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर जख्मी हालात में फरार हो गया.
सोमवार की दोपहर में बेहद तेज गती से एक पिकअप गाजीपुर की तरफ निकल रही थी। मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के शम्मोपुर शमसाबाद गांव के पास से गुजरी पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के प्वाइंट 271.3 के पास पिकअप का पिछला पहिया पंचर हो गया, जिससे अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराने के बाद सड़क के बीचोबीच पलट गई।

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand :आठ साल की बेटी को दी ऐसी यातनाएं, सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे; कत्ल की वजह भी बताई-देख -VIDEO

बताई जा रहा है कि हादसे के बाद पिकअप चालक और परिचालक घायल अवस्था में ही फरार हो गए। पिकअप से राजस्थान में प्रयोग की जाने वाली शराब की 475 पाउच को बरामद किया गया। यह शराब राजस्थान से बिहार तस्करी के लिए ले जाई जा रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: रिलैक्स मूड में प्रत्याशी, कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी और भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट का जीत का अपना-अपना दावा-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें