उत्तराखंड:थाना और चौकी प्रभारी समेत 10 के खिलाफ मुकदमा, जाने पूरा मामला

ख़बर शेयर करें

पुलिस कर्मियों को थाने लाकर महिला से मारपीट करना भारी पड़ा है न्यायालय के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज हुआ है मामला हरिद्वार में सिडकुल थाने के तत्कालीन प्रभारी प्रशांत बहुगुणा, कोर्ट चौकी प्रभारी दिलवर सिंह और दो सिपाही सहित 10 लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

आरोप है कि महिला को थाने में लाकर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए एसओ समेत चार पुलिसकर्मियों ने पति-पत्नी के साथ मारपीट की। पुलिस ने एससी-एसटी एक्ट सहित संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: CM योगी आदित्यनाथ कि शनिवार की रैली होगी ऐतिहासिक,बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट जीतेंगे 5 लाख से अधिक मत: गोपाल रावत पूर्व मंत्री-देखे-VIDEO

महिला को थाने लाकर पहले जाति सूचक शब्द बोलना और फिर बेरहमी से पिटाई करने के मामले में सिडकुल थाना पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पूरा मामला घरेलू विवाद से जुड़ा है, जिस पर महिला ने अपने देवर पर पुलिस से सांठगांठ कर मारपीट करने का आरोप है. जिस पर कोर्ट ने सख्त रुख अख्तियार करते हुए आरोपी पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं, जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर विभाग ने ये कार्रवाई की है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:सौरव राज ने अफसाना का गला घोटकर की थी हत्या पोस्टमार्टम से खुलासा, जाने लव स्टोरी की कहानी

महिला को थाने में लाकर जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए पिटाई करने के मामले में सिडकुल थाने के तत्कालीन प्रभारी और कोर्ट चौकी प्रभारी सहित 10 लोगों के खिलाफ कोर्ट की फटकार के बाद मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप है कि पति-पत्नी के साथ मारपीट के मामले में तत्कालीन एसओ समेत चार पुलिसकर्मियों ने उल्टा महिला को थाने लाकर बुरी तरह पिटाई की थी.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,भारी मात्रा में पकड़ी शराब, एक गिरफ्तार

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें