हल्द्वानी में स्पा सेंटर में काम करने वाली महिला से मैनेजर ने किया दुष्कर्म हुई गर्भवती

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: स्पा सेंटर में काम करने वाली एक महिला से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है पूरे मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज किया है आरोपी युवक मुखानी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. गाजियाबाद के रहने वाली एक महिला ने हल्द्वानी के एक स्पा सेंटर के मैनेजर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है.

महिला के तहरीर पर स्पा सेंटर मैनेजर के खिलाफ धारा 376 सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.बताया जा रहा है कि आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी है.
पुलिस के मुताबिक गाजियाबाद की रहने वाली महिला ने पुलिस में ताहिर देते हुए कहा है कि नैनीताल रोड स्थित एक स्पा सेंटर में पिछले 2 साल से काम करती है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: अच्छी खबर धामी सरकार साल में तीन गैस सिलिंडर देगी मुफ्त, सस्ती दरों पर मिलेगा नमक,इनको मिलेगा लाभ

महिला का आरोप है कि स्पा सेंटर में उसका पैसा भी लगा हुआ है वह पहले से शादीशुदा है इस दौरान स्पा सेंटर का मैनेजर ने उसको झांसे में लेकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने उससे शादी का झांसा देकर करीब डेढ़ साल से उसका शारीरिक शोषण कर रहा है ऐसे में अब वह गर्भवती भी हो गई है अब शादी करने से मना कर रहा है. जब उसने शादी का दबाव बनाया तो आरोपी ने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी है.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand News: अच्छी खबर धामी सरकार साल में तीन गैस सिलिंडर देगी मुफ्त, सस्ती दरों पर मिलेगा नमक,इनको मिलेगा लाभ

पीड़ित महिला के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मैनेजर के खिलाफ धारा 376 सहित विभिन्न धारा में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें