Nainital News: आग लगने से स्कूल के तीन कमरे जलकर हुए खाक, रिकॉर्ड भी जले

ख़बर शेयर करें

नैनीताल:आग ने स्कूल के भवन कुछ जलकर खा कर दिया है मामला नैनीताल जिले के बेतालघाट क्षेत्र का है जहां बजेड़ी प्राथमिक विद्यालय में अचानक आग लगने से विद्यालय का सामान जलकर खाक आग से जरूरी दस्तावेज और फर्नीचर जलकर खाक हो गए दमकल विभाग आग पर काबू पाने में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि नैनीताल जिले में बेतालघाट के बजेड़ी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय में आज दोपहर में अचानक आग लगने से आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया आग से विद्यालय भवन के कार्यालय में रखे महत्वपूर्ण दस्तावेज समेत फर्नीचर जलकर पूरी तरह से खाक हो गए आग ने स्कूल के तीनों कमरों को अपने चपेट में ले लिया.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल


सूचना पर पहुंची दमकल विभाग की टीम आग बुझाने के काम में जुट गई है राहत की बात ये है कि आग लगने के समय कमरे में बच्चे नहीं थे बताया जा रहा है कि स्कूल की छुट्टी होने के चलते सभी छात्र घर थे.आग से किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई . विद्यालय में लगी आग के चलते अफरा तफरी मच गई दमकल विभाग ने आग को विद्यालय के अन्य हिस्सों में फैलने से बचाया है
बताया जा रहा है कि बजेड़ी गांव के आबादी क्षेत्र में लगी आग तेज हवाओं और पिरूल के जलने से राजकीय जूनियर हाई स्कूल तक पहुंच गई जंगल की आग ने स्कूल भवन को अपनी चपेट में ले लिया.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani News:कार ने स्कूटी में मारी टक्कर ,कैंची धाम ड्यूटी जा रहे दो पुलिसकर्मी गंभीर घायल

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें