हल्द्वानी:अज्ञात युवक का मिला शव, रिटायर्ड आइटीबीपी कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मिली लाश

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी: शहर कोतवाली क्षेत्र के प्रेम सिनेमा के पास सड़क किनारे एक युवक की लाश मिलने से हड़कंपुर मच गया सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस करने की प्रयास की लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई.युवा की उम्र करीब 25 आसपास बताई जा रही है युवक की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है. शिनाख़्त और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारणों का पता चल सकेगा.


वही भीमताल थाना क्षेत्र से 8 फरवरी से लापता बुजुर्ग आईटीबीपी से रिटायर्ड कर्मचारी का शव संदिग्ध हालात में इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक बंद फैक्टरी के पीछे से बरामद हुआ है सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्ज में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.
पुलिस के मुताबिक सूचना मिली की भीमताल स्थित इंडस्ट्रियल एरिया में बंद फैक्ट्री के पीछे एक व्यक्ति लाश पड़ी हुई है.

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा: आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दो बच्चों समेत 7 लोग जिंदा जले-देखे-VIDEO


सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो शव शिनाख् 80 वर्षीय हरीश पांडे के रूप में की गई. हरीश पांडे की भीमताल थाने में गुमशुदगी दर्ज थी. 80 वर्षीय हरीश पांडे आठ जनवरी से लापता थे शव काफी पुराना होने से सड़ी-गली हालत में था.मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.हालांकि शव के पास पेड़ पर एक धोती बंधी होने से पुलिस प्रथम जिला आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है. भीमताल थानाध्यक्ष जगदीप सिंह नेगी ने बताया कि हरीश पांडे के परिजनों की ओर से भीमताल थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी भीमताल स्थित सिडकुल क्षेत्र में बंद फैक्टरी के पीछे हरीश पांडे की शव पड़ा होने की सूचना मिली थी.जेब में मिले एटीएम कार्ड और कपड़े के आधार पर बेटे ललित मोहन पांडे ने शव की शिनाख्त की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand:सीएम योगी के साथ लुक में नजर आए 'छोटे योगी'देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें