हल्द्वानी:IAS कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत का छापा गोदाम से कई कुंटल प्रतिबंधित पॉलीथिन किया बरामद-VIDEO

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी :कुमाऊ कमिश्नर दीपक रावत हमेशा से छापामारी और अपने बेहतर कार्य प्रणाली के लिए जाने जाते हैं. इसी के तहत कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत हल्द्वानी के बनभूलपुरा स्थित एक गोदाम में छापामारी की जहां प्रतिबंध 50 कुंटल से अधिक पॉलिथीन बरामद किया है. कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने बताया कि शिकायत मिल रही थी कि शहर के दुकानों में प्रतिबंधित पॉलीथिन बेचे जा रहे हैं जहां मुखबीर के सूचना पर जांच पड़ताल की गई तो मामला सही पाया गया जिसके बाद उन्होंने छापामारी की है जहां प्रतिबंध पॉलिथीन बरामद किया है. कार्रवाई की जाए.


रविवार को कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने सूचना मिलने के बाद बनभूलपुरा क्षेत्र में छापा मारा जहां भारी मात्रा में प्रतिबंधित पॉलिथीन की खेप बरामद हुई कुमाऊं कमिश्नर द्वारा की गई अचानक इस कार्रवाई से वहां पर हड़कंप मच गया है, छापेमारी के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह तथा नगर आयुक्त पंकज उपाध्याय भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  मेरी औकात ये है…कहते हुए दामाद ने ससुर को गोली मार की हत्या, पत्नी को विदा नहीं करने से था नाराज, देखें दिनदहाड़े हत्या का LIVE-VIDEO

की गई है। जहां पर भारी मात्रा में प्रतिबंधित पॉलीथिन पकड़ी गई है। इस दौरान कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत कार्रवाई में जुटे हुए हैं, उनके द्वारा यह निर्देश दिए गए हैं कि शहर में किसी भी तरह से प्रतिबंधित पॉलिथीन की बिक्री न की जाए। जो भी उसका इस्तेमाल करता है, उसके खिलाफ चालान की कार्रवाई की जा रही है। जहां भी ऐसे गोदाम पाए जाते हैं उन पर छापेमारी की जाए, ऐसे में आज उनके द्वारा यह कार्रवाई की गई है। साथ ही जुर्माने का आकलन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  दर्दनाक हादसा: आगे चल रहे ट्रक से टकराई तेज रफ्तार कार, दो बच्चों समेत 7 लोग जिंदा जले-देखे-VIDEO

Advertisements
अपने मोबाइल पर प्रगति टीवी से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए ऑप्शन पर क्लिक करें -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

👉 अपने क्षेत्र की खबरों के लिए 8266010911 व्हाट्सएप नंबर को अपने ग्रुप में जोड़ें